बंगाल: बीच सड़क पर ममता के मंत्री सिद्दीकुल्लाह ने की गुंडागर्दी, निर्दोष लोगों को डंडे से पीटा

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें ममता बनर्जी सरकार में मंत्री व् टीएमसी नेता सिद्दीकुल्लाह चौधरी गुंडागर्दी करते नजर आ रहे हैं, सिद्दीकुल्लाह के हाथ में एक डण्डा दिखाई दे रहा है जिससे वो लोगों को पीटते हुए नजर आ रहा है, सिद्दीकुल्लाह का वीडियो शेयर करते हुए भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने ममता सरकार पर निशाना साधा है.

जानकारी के अनुसार, टीएमसी नेता सिद्दीकुल्लाह चौधरी ने कृषि कानून के ख़िलाफ़ पूर्व बर्दमान के गलसी में विरोध प्रदर्शन किया। इस प्रदर्शन के कारण बहुत देर तक रास्ता जाम रहा, जिसकी वजह से लोगों को आने-जाने में काफी दिक्क्तों का सामना करना पड़ा, जब लोगों ने इसका विरोध किया तो ममता के मंत्री सिद्दीकुल्लाह बौखला गए और हाथ में एक डंडा लेकर विरोध करने वाले निर्दोष लोगों को मारने लगे…जैसा की वीडियो में आप देख सकते हैं.सिद्दीकुल्लाह का वीडियो शेयर करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि इस राजनीतिक पाखंड को क्या समझा जाये।

आपको बता दें कि यह वही सिद्दीकुल्लाह चौधरी हैं जो कानून को कुरान शरीफ से नीचे बताते हैं, दोनों सदनों में तीन तलाक बिल पास होने के बाद सिद्दीकुल्लाह ने कहा था कि तीन तलाक मुद्दे पर बीजेपी धार्मिक कार्ड और संविधान के साथ खेल रही है, इस अध्यादेश से मुस्लिमों पर कोई असर नहीं पड़ेगा, कोई इसे नहीं मानेगा, वे सिर्फ धर्म और कुरान को फॉलो करेंगे. क्योंकि हर कानून से बढ़कर कुरान शरीफ है.

loading...