लव जिहादियों के लिए काल बने उपदेश राणा, अबतक कई हिन्दू लड़कियों को जिहादियों के चंगुल से मुक्त करा चुके हैं

युवा हिंदूवादी नेता उपदेश राणा ने लव जिहाद के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है, अपनी टीम के साथ मिलकर उपदेश राणा लव जिहादियों के लिए काल बन चुके हैं, इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि उपदेश राणा अबतक कई हिन्दू लड़कियों को जिहादियों के चंगुल से बचा चुके हैं, हाल ही में उपदेश राणा की टीम की सक्रियता की वजह से एक हिन्दू लड़की लव जिहादी के चंगुल में फंसते-फंसते बच गई.

उपदेश राणा ने अपने फेसबुक पोस्ट के माध्यम से बताया कि रात साढ़े 11.30 बजे, गुप्त सूत्रों से सूचना आयी कि,एक लड़की इस जगह, इतनी रात्रि में बैठी है, बकौल उपदेश राणा, मैंने अपने एक भाई को उस जगह भेजा, उसने लड़की से पूछा- इतनी रात को यहाँ क्यों बैठी हो, तो उस लड़की ने कहा, मुंबई से शाहरुख़ मुझे लेने आ रहा है…उपदेश राणा ने कहा कि इसके बाद तुरंत मैंने वहाँ के police control को सूचित किया, पुलिस ने लड़की को बरामद किया, पुलिस लड़की को लेकर थाने आ गई, मैंने अपनी स्थानीय टीम को भी थाने भेज दिया है, लड़की के परिवार वालों को बुलाया जा रहा है..यह लड़की रात को अपने घर से भाग कर आयी थी.

लव जिहादियों को कड़ी चेतावनी देते हुए उपदेश राणा ने कहा कि अपराधी तत्व इस बात को अपने ध्यान में उतार लें दिन हो या रात्रि हो, हिन्दुस्तान के हर कोने में अपनी गुप्त टीम 24 घंटे सक्रिय रहती है..इतनी आसानी से क़ामयाब नहीं होने देंगे. आपको बता दें कि इससे पहले उपदेश राणा व् उनकी टीम ने अहमदाबाद में हिन्दू लड़की को बचाया था लव जिहादी के चंगुल में फंसने से.

ज्ञात हो कि हरियाणा के बल्लबगढ़ में निकिता तोमर मर्डर केस के बाद देशभर में लव-जिहाद पर कानून बनानें की मांगे उठने लगी. लव जिहाद के मुद्दे को गम्भीरता से लेते हुए पहले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लव जिहाद के खिलाफ कानून बना दिया, मध्यप्रदेश की शिवराज सरकार ने भी कानून बना दिया है, कई भाजपा शासित राज्य कानून बनाने की तैयारी कर रहे हैं।

loading...