इंदौर पहुंची UP पुलिस की टीम, इस्लामी कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी को सड़क के रास्ते टांगकर लाएगी

विवादित इस्लामी कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी को लाने के लिए यूपी पुलिस की एक टीम मध्यप्रदेश के इंदौर पहुँच गई है, फारुकी अभी इंदौर की जेल में बंद है, मुनव्वर फारूकी को रिमांड पर लाने के लिए यूपी पुलिस वारंट लेकर इंदौर पहुंची है, सुप्रीम कोर्ट के वकील प्रशांत पटेल ने ट्वीट कर कहा है कि सीरियल अपराधी फारूकी अभी इंदौर जेल में बंद है, उसे सड़क के रास्ते यूपी लाया जाएगा।

बता दें कि उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में मुनव्वर फारुकी के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है, सोशल मीडिया पर लोगों का कहना है कि टोयोटा या TUV में मुनव्वर को बैठाकर यूपी पुलिस ला सकती है।

गौरतलब है कि विवादित कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी पर इंदौर के हिंद रक्षक संगठन द्वारा आरोप लगाए गए थे कि वो हिंदू देवी देवताओं का अपमान कर धार्मिक भावनाएं भड़का रहे हैं, जिसके बाद पुलिस ने मुनव्वर फारूकी सहित अन्य लोगों पर मुकदमा दर्ज कर उन्हें कोर्ट में पेश किया था, जहां से सभी को जेल भेज दिया गया था. अभी फ़िलहाल जेल की हवा खा रहा है।

मुनव्वर फारुकी को जेल से छुड़ाने के लिए कांग्रेस पार्टी भी मैदान में आ गई है, शनिवार ( 16 जनवरी, 2021 ) को मुनव्वर फारूकी के लिए सुप्रीम कोर्ट के अधिवक्ता व् कांग्रेस के राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा पेश हुए थे, लेकिन तुकोगंज पुलिस द्वारा केस डायरी पेश नहीं किए जाने के बाद जमानत पर सुनवाई एक सप्ताह तक टल गई है. यानि अभी फारुकी एक हफ्ते तक जेल में ही रहेगा।

loading...