उद्धव सरकार ने घटाई फडणवीस की सुरक्षा, BJP विधायक ने कहा- कुछ हुआ तो सरकार होगी जिम्मेदार!

महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार ने विपक्ष के नेताओं की सुरक्षा में कटौती की है, उद्धव सरकार ने महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री व् भाजपा के वरिष्ठ नेता देवेंद्र फडणवीस और उनके परिवार, उत्तर प्रदेश के पूर्व राज्यपाल राम नाइक और राज ठाकरे की सुरक्षा घटा दी है, वहीं भाजपा की राज्य इकाई के प्रमुख चंद्रकांत पाटिल की सुरक्षा वापस ले ली है।

उद्धव सरकार द्वारा भाजपा नेताओं की सुरक्षा घटाए/वापस लिए जानें के बाद भाजपा विधायक राम कदम ने कहा है कि अगर कुछ गलत हादसा हुआ तो इसकी जिम्मेदार महाराष्ट्र की उद्धव सरकार होगी। रामकदम ने अपने ट्वीट में लिखा, महाराष्ट्र सरकार बदले की भाव से भाजपा नेताओं की सुरक्षा हटाने का दुस्साहस कर रही हैं. यदि कुछ भी गलत हादसा हुआ तो उसकी जिम्मेदार #MVA सरकार होगी..किस किसकी आवाज दबावोंगे ? तुम्हारा यह दमनराज का अन्त अब नजदीक आ गया है. सत्य मेव जयते।

आपको बता दें कि आठ जनवरी को जारी सरकारी अधिसूचना के अनुसार फडणवीस को अब ‘जेड-प्लस श्रेणी के बजाए ‘एस्कॉर्ट के साथ वाई-प्लस श्रेणी की सुरक्षा मिलेगी। वहीं, पूर्व मुख्यमंत्री की पत्नी अमृता फडणवीस और बेटी दिविजा की सुरक्षा एस्कॉर्ट के साथ वाई-प्लस श्रेणी से घटा कर एक्स श्रेणी कर दी गई है। राज ठाकरे की सुरक्षा जेड श्रेणी से घटा कर एस्कॉर्ट के साथ वाई प्लस श्रेणी की कर दी गई है।

भाजपा नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री नारायण राणे, राज्य भाजपा प्रमुख चंद्रकांत पाटिल और पार्टी के वरिष्ठ नेता सुधीर मुनगंटीवार की सुरक्षा वापस ले लिए गई है। भाजपा विधायक प्रसाद लाड और राम कदम तथा विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष एवं भाजपा विधायक हरिभाऊ बागडे की सुरक्षा वापस ले ली है।

loading...