अर्णब के कथित चैट पर खूब फड़फड़ा रही थी साक्षी जोशी, अलका लाम्बा ने दिया ऐसा जवाब कि हुई आगबबूला

लिबरल गिरोह के कुछ युट्यूबिये पत्रकार रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क के एडिटर-इन-चीफ अर्णब गोस्वामी के कुछ कथित व्हाट्सएप्प चैट सोशल मीडिया पर वायरल कर रहे हैं, जिसके सत्यता की पुष्टि अभी नहीं हुई है, इस कथित चैट के जरिये लिब्रैंडू कांग्रेस पार्टी पर दबाव डाल रहे हैं कि वो इस मामलें को तूल दे, कांग्रेस की खामोशी पर प्रहार कर रहे हैं…अर्णब के चैट को लेकर कांग्रेस को घेरने की कोशिश में जुटी यु-ट्यूबर साक्षी जोशी को कांग्रेस नेता अलका लाम्बा ने करारा जवाब दिया।

साक्षी जोशी व् उनके पति लगातार ट्वीट कर कह रहे हैं कि कांग्रेस इस मामलें पर चुप क्यों है, साक्षी को जवाब देते हुए अलका लाम्बा ने अपने ट्वीट में लिखा, काँग्रेस के बारे में कुछ यूँ लिख लिख कर कुछ लोग और कुछ परिवार सहित, BJP की B टीम AAP के लिए रास्ता बनाने की कोशिश में निरंतर लगे रहते हैं-पापी पेट का जो सवाल ठहरा- सत्ता से बिगाड़ेगे तो विज्ञापन कहाँ से पायेगें? पत्रकारिता के नाम पर काँग्रेस को कोसते रहिए – अपनी दुकान चलाते रहिए।

अलका लाम्बा के ट्वीट से बुरी तरह भड़की साक्षी जोशी ने कहा, अच्छा!तो अब मैं दुकान चलाने वाली हो गई? एक आलोचना खुद की बर्दाश्त नहीं हुई?अपनी ख़ामियाँ दुरुस्त करने की बजाए यहाँ ट्रोल करने की नौबत आ गई आपकी? वैसे AAP से कांग्रेस तक का रास्ता कौन निकालकर आगे बढ़ा था?हम जैसे पहले थे वैसे हैं।मेरे ज़रिए आपका एजेंडा तो कभी नहीं चलेगा याद रखिएगा।

इसके बाद फिर अलका लाम्बा ने जवाबी पलटवार करते हुए लिखा, देखा अपने पर आई तो पूरा परिवार कैसे तड़प उठा, ठीक उसी उसी तरह जब आप काँग्रेस परिवार पर बेवजह सवाल उठाती हैं ना तो काँग्रेस परिवार के सदस्य भी आहत होते हैं..रही बात रास्तों की तो वो आप से बेहतर और कौन जान सकता है,उसमें तो आप मेरी गुरु हैं..दोनों मिलकर लेगे रहिए.जय काँग्रेस।

हालाँकि साक्षी जोशी भी पीछे नहीं रही, उन्होंने तिलमिलाकर लिखा, मैं आपके लेवल तक जाऊँगी नहीं। कहने को तो बहुत कुछ है लेकिन नहीं कहूँगी। सवाल के जवाब पर गोलपोस्ट न बदलें।अर्नब पर सवाल क्यों नहीं कर रही कांग्रेस? प्रेशर में मान लो PC कर दी कांग्रेस ने तो आपके इन ट्वीट्स की बड़ी छीछालेदार होगी।वैसे फ़र्क़ कहाँ पड़ेगा आपको?मजबूर न करें बोलने को।