मांझी बोले- काम के समय हनीमून मनाने चले जाते है राहुल, तेजस्वी, तेजप्रताप ने दी मांझी की पोल खोलने की धमकी

हिंदुस्तान आवाम मोर्चा सेकुलर के मुखिया और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने तेजस्वी यादव, राहुल गांधी और चिराग पासवान पर टिप्पणी करते हुए कहा कि काम के समय ये लोग हनीमून मनाने चलाने जाते हैं, मांझी के इस बयान पर पलटवार करते हुए आरजेडी नेता तेजप्रताप यादव ने कहा कि माँझी जी कमरे में क्या-क्या करते हैं, हम भी पोल खोलेंगे।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी राहुल गांधी, आरजेडी नेता तेजस्वी यादव और लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान को युवराज बताते हुए मांझी ने कहा कि जब पार्टी या देश को इनकी जरूरत होती है तो न जाने ये लोग कहां हनीमून मनाने के लिए चले जाते हैं. उन्होंने कहा कि भारत, बिहार के तीन युवराज, चाहे राहुल गांधी, चिराग पासवान हों या तेजस्वी यादव। जब समय आता है तो ये लोग न जाने कहां हनीमून मनाने के लिए चले जाते हैं। वो कहां जाते हैं, किस लिए जाते हैं, यह नहीं पाता है। जिस पार्टी की नीति सही है, उस पार्टी को जनता समर्थन मिलता है।

जीतनराम मांझी के हनीमून वाले बयान पर पलटवार करते हुए तेजप्रताप यादव ने कहा कि माँझी जी मेरे बग़ल वाले घर में रहते हैं, कमरे में क्या-क्या करते हैं, हम भी पोल खोलेंगे। माँझी जी को अपने बुढ़ापे का ख़्याल रखना चाहिए। ज्ञात हो कि जीतनराम मांझी पहले महागठबंधन में थे, बिहार विधानसभा चुनाव से ठीक पहले उन्होंने महागठबंधन का साथ छोड़ दिया और एनडीए में शामिल हो गए. मांझी की पार्टी ने चार सीटों पर विजय प्राप्त की थी।

loading...