नीतीश सरकार पर भड़के तेजस्वी यादव, कहा- बिहार ‘क्राइम कैपिटल ऑफ द कंट्री’ होता जा रहा है

हाल ही में बिहार की राजधानी पटना में हुए रुपेश सिंह हत्याकांड के बाद नीतीश सरकार कटघरे में आ गई. राज्य की कानून व्यवस्था पर गंभीर सवालिया निशान खड़े हो गए, अब आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर हमला बोला है, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार थक चुके हैं, बिहार ‘क्राइम कैपिटल ऑफ द कंट्री’ होता जा रहा है।

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने पटना में प्रेस-कॉन्फ्रेंस करके कहा कि बिहार ‘क्राइम कैपिटल ऑफ द कंट्री’ होता जा रहा है। बिहार में लगातार अपराध बढ़ रहे हैं। कल मुख्यमंत्री जी की बौखलाहट बहुत हास्यास्पद थी। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी जो बिहार के चोर दरवाजे से बने हैं वे मजबूर, बेबस, लाचार, कमजोर और थका हुआ लग रहे थे.

आरजेडी नेता ने बिहार की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए कहा कि सवाल है कि अपराध क्यों बढ़ा, कब रूकेगा और प्रशासन कार्रवाई क्यों नहीं कर रहा है। इसे लेकर सीएम पत्रकारों को ही धमका रहे हैं कि पुलिस का मनोबल मत गिराइये। बिहार में जो लगातार सत्ता में हैं वे अपराधियों को संरक्षण दे रहे हैं। मुजफ्फरपुर कांड सहित इसके अनेक उदाहरण हैं. आपको बता दें कि इंडिगो एयरलाइंस के स्टेशन हेड रुपेश सिंह की हाल ही में उनके घर के सामने गोली मारकर ह्त्या कर दी गई, तीन दिन बीत जाने के बावजूद पुलिस अभी तक रुपेश के हत्यारों तक नहीं पहुँच सकी है, जिसको लेकर नीतीश सरकार लगातार सवालों के घेरे में है।

loading...