ब्रेकिंग: स्व. सुशांत सिंह राजपूत के भाई को अपराधियों ने दिनदहाड़े मारी गोली

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के रिश्तेदार को अपराधियों ने दिन दहाड़े गोली मार दी, बताया जिसको गोली मारी गई है वह सुशांत के मामा का बेटा है यानि सुशांत सिंह राजपूत के ममेरे भाई को गोली मारी गई है, गोली लगने से युवक बुरी तरह जख्मी हो गया है, ईलाज के लिए अस्पताल में एडमिट कराया गया है.

मिली जानकारी के मुताबिक़, दिवंगत फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के ममेरे भाई और यामाहा शोरूम के मालिक राजकुमार सिंह और उनके सहयोगी को गोली मारकर बुरी तरह जख्मी कर दिया है. गोलीबारी की इस घटना में सहयोगी की हालत गंभीर बनी हुई है।

दरअसल, यामाहा शो रूम के मालिक राजकुमार सिंह का सहरसा, सुपौल और मधेपुरा तीनों जिला में यामाहा मोटरसाइकिल का शो रूम है. इसी दौरान मधेपुरा जाने के दौरान उन्हें शनिवार को गोली मार दी गई जिसमें शो रूम मालिक राज कुमार सिंह सहित उनके सहयोगी हसन अली घायल हो गये. राजकुमार सिंह के सहयोगी हसन अली की हालत गंभीर बनी हुई है. दोनों को इलाज के लिए निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया. घायलों का इलाज कर रहे डॉक्टरों ने एक की हालत गंभीर बताई है. अपराधियों ने गोलीबारी की इस घटना को किन कारणों से अंजाम दिया है इसका पता फिलहाल नहीं लग सका है।