बिहार में सभी सीटों पर जमानत जब्त कराने वाली शिवसेना लड़ेगी बंगाल विधानसभा चुनाव!

कुछ ही महीनों बाद पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं, टक्कर में मुख्य रूप से चार ही पार्टियां हैं, लेकिन अब कुछ नई पार्टियां भी बंगाल के चुनावी दंगल में कूदने की तैयारी कर रहे हैं, इसमें AIMIM के बाद अब शिवसेना का भी नाम जुड़ गया है, शिवसेना के राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय राउत ने ऐलान किया है कि पार्टी बंगाल विधानसभा चुनाव लड़ेगी।

आपको बता दें कि महाराष्ट्र के अलावा शिवसेना का कहीं जनाधार नहीं है, इसका अंदाजा इस से लगाया जा सकता है कि बीते साल बिहार विधानसभा चुनाव में शिवसेना 22 सीटों पर चुनाव लड़ी थी और सभी सीटों पर जमानत जब्त हो गई, शिवसेना उम्मीदवारों को नोटा से भी कम वोट मिले थे.2 उम्मीदवार को तो 50 वोट भी नहीं मिले थे।

शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने रविवार को ट्वीट कर यह ऐलान किया कि शिवसेना बंगाल में चुनाव लड़ेगी, राउत ने कहा कि शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे से चर्चा के बाद यह तय किया गया है कि पार्टी अगले साल बंगाल के चुनाव में उतरेगी। हम जल्द ही कोलकाता पहुंच रहे हैं. उल्लेखनीय है कि शिवसेना की अगुवाई में महाराष्ट्र में कांग्रेस और एनसीपी के साथ महाराष्ट्र विकास अघाडी की सरकार चल रही है।

loading...