धारा 370 हटने का विरोध करने वाले पूर्व IAS शाह फैसल का हुआ हृदय परिवर्तन, अब हुए PM मोदी के मुरीद

कभी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कटटर आलोचक रहे और कश्मीर से धारा 370 हटने का जमकर विरोध करने वाले पूर्व कश्मीरी आईएएस शाह फैसल का अब हृदय परिवर्तन हो चुका है और अब वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मुरीद हो गए हैं..शाह फैसल ने ट्वीट कर वैक्सीनेशन प्रोग्राम की तारीफ की है.

पूर्व IAS शाह फैसल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एक ट्वीट को रिट्वीट करते हुए कोविड वैक्सीनेशन के प्रोग्राम की जमकर तारीफ की है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, “यह सिर्फ एक वैक्सीनेशन प्रोग्राम से कहीं ज्यादा बढ़कर है. यह अच्छे शासन, मानव संपदा निर्माण, राष्ट्र निर्माण के साथ भारत के विश्व गुरु बनने की दिशा तय करने वाला है।

आपको बता दें कि यह वही शाह फैसल हैं जो नौकरी छोड़कर राजनीति में आ गए, धारा 370 हटने से पहले शाह फैसल ने एक राजनैतिक पार्टी बना ली, लेकिन धारा 370 हटने से सारा प्लान चौपट हो गया, उस समय फैसल ने मोदी सरकार की जमकर आलोचना की जमकर आलोचना की थी…अगस्त 2019 में जब केंद्र सरकार जम्मू-कश्मीर के खास दर्जे को खत्म किया था तो उस वक्त जम्मू-कश्मीर की कई बड़ी हस्तियों को नजरबंद किया गया था. नजरबंद किए जाने वालों में शाह फैसल भी शामिल थे।

loading...