सपा नेता ने साधा कुमार विश्वास पर निशाना, कवि मानने से किया इनकार

देश के माने-जाने कवि डॉ कुमार विश्वास पर निशाना साधते हुए सपा नेता ने उन्हें कवि मानने से ही इनकार कर दिया, सपा नेता के मुताबिक़, कुमार विश्वास ने एक भी छंद की रचना नहीं की है, लोग उन्हें बेवजह कवि मान बैठे हैं, अपने ट्वीट में सपा नेता आईपी सिंह ने कुमार विश्वास और बलात्कार के आरोपी आशाराम से लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तक पर निशाना साधा।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता आईपी सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा, फकीर…अब कुमार विश्वास जैसे जिसने एक छंद की रचना न की हो पर उन्हें लोग आज कवि मान बैठे है, उन्होंने आगे लिखा, आशाराम_बापू एक कथावाचक था उसे जनता संत मान बैठी उसका परिणाम जनता ने बाद में देखा। सपा नेता ने बिना नाम लिए पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए लिखा, ‘टेलीपरांटर पर उधार की कविता पढ़कर फकीर भी कवि बन गये…जिसका नोट आईएएस अफसर बनाते है।

आपको बता दें कि आईपी सिंह पहले भाजपा में थे लेकिन पार्टी विरोधी गतिविधियों में संलिप्त पाए जाने के बाद भाजपा ने इन्हें 6 साल के लिए सस्पेंड कर दिया, उसके बाद आईपी सिंह सपा में शामिल हो गए, सपा में शामिल होने के बाद अपने उल-जुलूल ट्वीट को लेकर सुर्ख़ियों में रहते हैं. आईपी सिंह उस कवि कुमार विश्वास को कवि मानने से इनकार कर रहे हैं जिनकी कवितायें देश ही नहीं बल्कि दुनिया में प्रसिद्द हैं।