झारखण्ड: बलात्कार के बाद युवती का सर धड़ से किया अलग, आरोपी शेख बिलाल गिरफ्तार

तस्वीर साभार - india tv

झारखण्ड में बलात्कार की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं, एक हफ्ते पहले झारखंड की राजधानी रांची में एक महिला का नग्न और बिना शरीर के शव मिला था, महिला शव 3 जनवरी, 2021 को राजधानी रांची से लगभग 20 किलोमीटर दूर ओरमांझी इलाके में पाया गया था। अब इस मामलें में रांची पुलिस ने आरोपी शेख बिलाल को गिरफ्तार कर लिया, बिलाल पर युवती की हत्या में शामिल होने का आरोप है, युवती की ह्त्या के बाद से शेख बिलाल फरार था, अंततः अब पुलिस के हत्थे चढ़ गया।

पुलिस के अनुसार, महिला के शरीर पर चोट के निशान हैं और आशंका है कि हत्या करने से पहले उसका यौन शोषण किया गया हो। शव के पास से कुछ खाली शराब की बोतलें भी बरामद हुईं। इस वीभत्स घटना के सामने आने के बाद भाजपा ने मंगलवार को हेमंत सोरेन सरकार पर आरोप लगाया कि राज्य में पूरी तरह अराजकता की स्थिति है और राजधानी रांची के ओरमांझी में पिछले सप्ताह हुई दुष्कर्म की घटना दिल्ली की निर्भया कांड से भी वीभत्स है

भाजपा विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी ने कहा कि ओरमांझी की बेटी की बलात्कार और हत्या की घटना वीभत्स है और राज्य में पूरी तरह अराजकता की स्थिति हो गयी है। उन्होंने कहा कि अब पानी सर से ऊपर जा चुका है. हेमन्त सरकार राज्य की बेटियों को सुरक्षा देने में पूर्ण रूप से विफल साबित हुई है. उन्होंने कहा,  एक वर्ष में 1765 बेटियों की इज्जत तार-तार हुई. प्रत्येक दिन पांच दुष्कर्म व पांच हत्या की घटनाएं घट रही हैं।

आपको बता दे कि हाल ही में चतरा से एक घटना सामने आई थी, जहाँ 3 दरिंदों ने 50 वर्षीय महिला से गैंगरेप कर प्राइवेट पार्ट में ग्लॉस घुसा दिया था, महिला अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रही है, जबकि बलात्कार करने वाले दरिंदे फरार हैं।

loading...