क्या? दिल्ली में हुए हमलें का मास्टरमाइंड राकेश टिकैत है, वायरल वीडियो के बाद लोग बोले- इसे जेल में ठूंसो

किसान के वेश में छुपे दंगाइयों ने कल गणतंत्र दिवस के दिन राष्ट्रीय पर्व को राष्ट्रीय शर्म बना दिया, किसान आंदोलन की आड़ में तथाकथित किसानों ने कल पूरी दिल्ली में जमकर दंगा फसाद किये किये, अब सोशल मीडिया पर एक राकेश टिकैत का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो ट्रैक्टर परेड के ठीक पहले का बताया जा रहा है…वीडियो वायरल होने के बाद लोग राकेश टिकैत को दिल्ली में हमलें का मास्टरमाइंड बता रहे हैं और NSA लगाकर जेल में ठूंसने की मांग कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में राकेश टिकैत कहते हैं, ‘सरकार मान नहीं रही है, टिकैत आगे कहते हैं, अपना झंडा साथ ले आना, लाठी-डंडा भी साथ लाना, समझ जाओ सारी बात. भड़काऊ बात करते हुए राकेश टिकैत ने कहा, आ जाओ जमीन बचाने के लिए. अपनी जमीन नहीं बच रही…अब सवाल यह उठता है कि किसान आंदोलन में लाठी-डंडे का क्या काम है, दूसरी बात किसानों की जमीन कौन छीन रहा है जिसका जिक्र राकेश टिकैत कर रहे हैं…कुल मिलाकर मामलें की गहनता से जांच होनी चाहिए और कानून के मुताबिक़, दोषियों को सजा मिलनी चाहिए।

भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने कहा, योगेन्द्र यादव और राकेश टिकैत जैसे लोगों को तुरंत जेल में डाला जाना चाहिए। केजरीवाल और राहुल गांधी को दिल्ली वालों से माफी मांगनी होगी। ये किसान नहीं खालिस्तानी और नक्सली हमला हैं दिल्ली पर. एक वीडियो जारी कर कपिल मिश्रा ने कहा, दिल्ली को आज दुबारा हिंसा में झोंक दिया गया. दिल्ली में पथराव हो रहा है, बसों में जलाया जा रहा है।

कपिल ने कहा- योगेंद्र यादव, राकेश टिकैत जैसे लोगों को पर NSA लगना चाहिए। और इन्हें फौरन जेल में डाला जाना चाहिए, ये कोई किसान आंदोलन नहीं है…ये नक्सली और खालिस्तानी आतंकवादियों का गठबंधन है…जो दिल्ली को बार-बार जलाना चाहता है…देख को बदनाम करना चाहता है. एक अन्य ट्वीट में भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने लिखा, अगर आज के बाद भी योगेन्द्र यादव जेल में नहीं डाला जाता, राकेश टिकैत का भूत नहीं उतारा जाता, अगर अब भी ये दिल्ली की सड़कें बंद करके धरने की नौटंकी चालू रखते हैं तो इतिहास हमें कभी माफ नहीं करेगा।