पश्चिम बंगाल: ममता बनर्जी को लगा एक और झटका, मंत्री राजीब बनर्जी ने दिया इस्तीफा

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले ममता बनर्जी की पार्टी को झटके पर झटका लग रहा है, अब एक और टीएमसी नेता व् मंत्री ने इस्तीफा दे दिया है. टीएमसी के वरिष्ठ नेता व् ममता बनर्जी सरकार में मंत्री रहे राजीव बनर्जी ने इस्तीफा दे दिया है, राजीव ममता सरकार में वन मंत्री थे. हालाँकि उन्होंने इस्तीफा क्यों दिया, इसके जानकारी सामने नहीं आ पाई है, सूत्रों के हवाले से खबर है कि वो पार्टी प्रमुख व् सीएम ममता बनर्जी से बेहद नाराज थे. इससे पहले
टीएमसी से शांतिपुर के विधायक अरिंदम भट्टाचार्य ने इस्तीफा देकर भाजपा का दामन थाम लिया।

बता दें कि भट्टाचार्य और राजीव बनर्जी ने ऐसे समय में टीएमसी छोड़ी है, जब पार्टी के पश्चिम बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ये दावा कर चुके हैं कि 41 टीएमसी विधायक इस साल अप्रैल-मई में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी में शामिल होने के इच्छुक हैं।

इससे पहले भट्टाचार्य ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि ‘वह एक निश्चित दृष्टि के साथ राजनीति में शामिल हुए थे जो ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली सरकार द्वारा पूरी नहीं की जा सकती थी’। यह कहते हुए हुए कि ‘नियमित आधार पर सुझाव देने के बाद भी मुद्दों का निवारण नहीं किया गया’, विधायक ने दावा किया कि ‘पश्चिम बंगाल के युवाओं का कोई भविष्य नहीं है. गौरतलब है कि इससे पहले सुवेंदु अधिकारी समेत दर्जनों सांसद विधायक टीमएमसी छोड़ भाजपा का दामन थाम चुके हैं.

loading...