इटली में बैठकर ट्वीट पे ट्वीट कर रहे राहुल गांधी, बोले- तारीख़ पे तारीख़ देना स्ट्रैटेजी है मोदी सरकार की

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों इटली दौरे पर हैं, इटली में बैठे-बैठे राहुल गांधी किसान आन्दोलन पर ताबड़तोड़ ट्वीट कर रहे हैं..उल्लेखनीय है कि केंद्र सरकार द्वारा बनाये गए तीन नए कृषि कानून के विरोध में किसान पिछले लगभग 45 दिनों से दिल्ली बॉर्डर पर आंदोलन कर रहे हैं…सरकार और किसान के बीच अबतक आठ दौर की वार्ता हो चुकी है लेकिन कोई हल नहीं निकल सका और बातचीत की अगली तारीख़ मुकर्रर कर दी गई, आज से ठीक 7 दिन बाद 15 जनवरी 2021 को।

आठवें दौर की बातचीत बेनतीजा रहनें के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शायराना अंदाज में ट्वीट कर मोदी सरकार पर निशाना साधा है, इटली में बैठे राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा, नीयत साफ़ नहीं है जिनकी, तारीख़ पे तारीख़ देना स्ट्रैटेजी है उनकी! इससे पहले राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा था कि मोदी सरकार ने अपने पूँजीपति मित्रों के फ़ायदे के लिए देश के अन्नदाता के साथ विश्वासघात किया है। आंदोलन के माध्यम से किसान अपनी बात कह चुके हैं। अन्नदाताओं की आवाज़ उठाना और उनकी माँगों का समर्थन करना हम सब का कर्तव्य है।

राहुल गांधी का कहना है कि शांतिपूर्ण आंदोलन लोकतंत्र का एक अभिन्न हिस्सा होता है। हमारे किसान बहन-भाई जो आंदोलन कर रहे हैं, उसे देश भर से समर्थन मिल रहा है। आप भी उनके समर्थन में अपनी आवाज़ जोड़कर इस संघर्ष को बुलंद कीजिए ताकि कृषि-विरोधी क़ानून ख़त्म हों।

loading...