जेपी नड्डा को लेकर ये बयान देकर अपने ही जाल में फंस गए राहुल गाँधी!

केंद्र सरकार द्वारा बनाये गए तीन नए कृषि कानूनों को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गाँधी ने आज दिल्ली स्थित कांग्रेस मुख्यालय में प्रेस-कॉन्फ्रेंस की, इस दौरान राहुल गाँधी ने मोदी सरकार पर जमकर निशाना। राहुल गांधी की प्रेस कॉन्फ्रेंस से पहले भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने उनसे कुछ सवाल किए थे, जब राहुल से इनपर जवाब मांगा गया तो राहुल गांधी ने कहा कि वो कौन हैं, क्या वो मेरे प्रोफेसर हैं जो मैं उन्हें जवाब दूं.

जानकारों का मानना है कि जे पी नड्डा कौन होते हैं, जिनका मैं जवाब दूँ, मेरे प्रोफेसर हैं क्या वो?” ऐसा बयान देकर राहुल गाँधी ने भाजपा के लिए रास्ता खोल दिया है, अब अगर आगे से राहुल गांधी कुछ पूछेंगे तो भाजपा भी उन्हें यही कह सकती है, राहुल गांधी कौन हैं, प्रोफेसर हैं क्या? जिनका जवाब मैं दूँ.

आपको बता दें कि मंगलवार को ही बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने राहुल गांधी और कांग्रेस पर निशाना साधा था. साथ ही दर्जनों सवाल पूछे थे, नड्डा ने वार किया कि राहुल गांधी, कांग्रेस चीन के मसले पर झूठ बोलना कब बंद करेगी. बीजेपी अध्यक्ष ने लिखा था कि कांग्रेस किसानों को उकसाना और बहकाने का काम कब बंद करेगी? यूपीए सरकार द्वारा स्वामीनाथन रिपोर्ट को क्यों रोका गया और एमएसपी को लागू क्यों नहीं किया गया था. इन्हीं सवालों का जब राहुल गांधी से जवाब माँगा गया तो वो जवाब नहीं दे पाए।