‘ब्लू फिल्म’ देखने वालों की मुश्किलें बढ़ीं, लीक हुआ इस मशहूर पोर्न वेबसाइट का डेटा, सेल के लिए उपलब्ध

‘ब्लू फिल्म’ यानि पोर्न वीडियो देखने वालों की मुश्किलें बढ़ गई हैं, जी हाँ! एक मशहूर पोर्न वेबसाइट का डेटा लीक हो गया है, हैरानी की बात यह है कि अब ये डेटा ब्लैक में बेंचा जा रहा है..इस डेटा में यूजर्स के नाम और ईमेल जैसी निजी जानकारियां शामिल हैं। लीक हुए पोर्न वेबसाइट का नाम MyFreeCams बताया जा रहा है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, जिस पोर्न वेबसाइट MyFreeCams का डाटा लीक हुआ है, उसमें करीब 20 लाख यूजर्स की जानकारी शामिल है। लीक हुए डेटा में यूजर्स की ईमेल आईडी, अड्रेस, यूजरनेम और पासवर्ड जैसी चीजें हैं। और ये जानकारी ब्लैक मार्केट में बेची जा रही है।

बताया जा रहा है कि यूजर डेटाबेस को एक हैकर्स के एक मशहूर फोरम पर बेचा जा रहा है। और डेटा के बदले में बिटकॉइन की डिमांड की जा रही है। 10 हजार यूजर्स के डेटा के बदले 1500 डॉलर बिटकॉइन के तौर पर लिए जा रहे हैं। दावा किया गया है कि 10 हजार यूजर्स के डेटा को खरीदकर कम से कम 10 हजार डॉलर कमाए जा सकते हैं। अपने यूजर्स को डेटा लीक की खबर देते हुए पोर्न वेबसाइट ने कहा है कि यूजर्स अपना पासवर्ड रिसेट कर दें.

जानकारी के अनुसार, MyFreeCams एक मशहूर पॉर्न वेबसाइट है जिसके करीब 70 मिलियन (7 करोड़) मंथली विजिटर हैं। अगर आप भी MyFreeCams यूजर हैं तो बेहतर होगा कि जल्द से जल्द अपना पासवर्ड बदल लें। वरना मुश्किलों में फंस जायेंगे।

loading...