जहरीली शराब पीने से 5 लोगों की मौत, दर्जनों अस्पताल में भर्ती, CM योगी ने दिया दोषियों पर NSA लगाने का आदेश

उत्तर प्रदेश में एक बार फिर जहरीली शराब ने कहर बरपाया है, जहरीली शराब पीने से 5 लोगों की मौत हो गई, जबकि 15 लोग अस्पताल में भर्ती हैं, जिंदगी और मौत से जंग लड़ रहे हैं..

इस मामले में थाना पुलिस की लापरवाही मानते हुए थाना प्रभारी दिक्षित कुमार त्यागी, हलका इंचार्ज और चौकी प्रभारी प्रभारी अनोखे पूरी को निलंबित किया गया है. साथ ही मामले में तीन लोगों को भी हिरासत में लिया गया है. मामलें का संज्ञान लेते हुए सीएम योगी ने दोषियों पर राष्ट्रीय सुरक्षा कानून ( NSA ) लगानें का आदेश दिया है।

सिकंदराबाद कोतवाली क्षेत्र के गांव जीतगढ़ी में जहरीली शराब पीने से कई लोग बीमार हो गए, जिसमें आज पांच लोगों की मौत हो गई है. 15 लोगों को अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है. ग्रामीणों का आरोप है कि शराब और आबकारी विभाग की सांठगांठ से जहरीली शराब बेची जा रही थी. घटना के बाद शराब माफिया कुलदीप फरार है।

डीएम रविंद्र कुमार ने कहा कि पांच लोगों की मौत हो गई है और 15 लोगों की हालत खराब है. हमारी प्राथमिकता इन 15 लोगों की जिंदगी को बचाने की है. कुछ ग्रामीणों का कहना है कि यह सभी लोगों ने शराब पी थी, इसके बाद इनकी हालत बिगड़ गई. मृतकों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

loading...