वहशीपना की सारी हदें पार कर गया ये सख्श, ईंट मार-मारकर गिरा दिया गाय के बछड़े को, वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक व्यक्ति वहशीपना की सारी हदें पार करता हुआ दिखाई दे रहा है, इस वीडियो को देखने के बाद लोग समझ नहीं पा रहे हैं की वास्तव में असली जानवर है कौन, जी हाँ! वीडियो में देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति पहले बछड़े को पैर से मारता है, और इससे इच्छा नहीं भरती तो ईंट से बछड़े को तबतक मारता है, जबतक वो जमीन पर गिर नहीं जाता है, बछड़े का कसूर सिर्फ इतना था कि वो उस सख्श को सड़क पर धक्का दे दिया था, या दूसरे शब्दों में कहें तो मार दिया था। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को जी न्यूज़ के पत्रकार जितेंद्र शर्मा ने शेयर किया है, हालाँकि ये वीडियो कहाँ का है, इसकी जानकारी नहीं दी गई है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति हाथ में कुछ कागजात लेकर सड़क के रास्ते पैदल जा रहा है, इसी दौरान एक बछड़े ने पीछे से उस व्यक्ति को मार दिया, और व्यक्ति के हाथ से कागजात छूटकर कुछ दूरी पर जा गिरे। इसके बाद उस व्यक्ति ने पहले बछड़े को पैर से मारा, फिर बछड़े के मुंह पर हाथ से भी मारा।

बछड़े को मारने के बाद वह व्यक्ति अपना कागजात समेटने लगा, कागजात समेटने के बाद एक ईंट लेकर आया और बछड़े को तबतक मारा, जबतक बछड़ा चोटिल होकर जमीन पर नहीं गिर पड़ा. वीडियो में देखा जा सकता है कि वह व्यक्ति बछड़े पर घातक प्रहार कर रहा है…चोटें लगने के बाद बछड़ा दर्द से कराहते हुए जमीन पर गिर पड़ा. युवक का वहशीपना देखकर सड़क पर आने-जाने वाले लोग हैरान थे।