मुरादनगर श्मशान हादसा: एक्शन में योगी, ठेकेदार, इंजीनियर समेत सभी आरोपियों पर NSA लगाने का दिया आदेश

गाजियाबाद के मुरादनगर में हुए श्मशान हादसे में अबतक 25 लोगों की जान जा चुकी है, श्मशान घाट की छत ढहने से ये भयानक हादसा हुआ, इस हादसे में सीएम योगी एक्शन में आ गए हैं..मुख्यमंत्री ने ठेकेदार, इंजीनियर समेत आरोपियों के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून ( NSA ) लगाने का आदेश दिया है…साथ ही सीएम योगी ने इस हादसे में जान गंवाने वाले लोगों के परिवार को 10-10 लाख रूपये की सहायता राशि देने की घोषणा की है।

आपको बता दें कि गाजियाबाद के मुरादनगर में हुए श्मशान हादसे में मुरादनगर नगर पालिका EO निहारिका सिंह, जेई चंद्रपाल, सुपरवाइजर आशीष, ठेकेदार अजय त्यागी व अन्य अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. इनके खिलाफ धारा 304, 337, 338, 427, 409 के तहत मुरादनगर थाने में मुकदमा दर्ज हुआ है।

पुलिस ने मुख्य आरोपी ठेकेदार अजय त्यागी समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है, हादसे के बाद ही ये लोग फरार चल रहे थे, पुलिस ने इनपर 25 हजार का इनाम भी रखा था.

इधर, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हादसे पर दुख जताया है. PM ने ट्वीट किया, ‘उत्तर प्रदेश के मुरादनगर में हुए दुर्भाग्यपूर्ण हादसे की खबर से अत्यंत दुख पहुंचा है. राज्य सरकार राहत और बचाव कार्य में तत्परता से जुटी है. इस दुर्घटना में जान गंवाने वालों के परिजनों के प्रति संवेदना प्रकट करता हूं, साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।