सनी देवोल पहले ही बता चुके थे दीप सिद्धू से मेरा कोई सम्बन्ध नहीं है..

कल जब पूरा देश धूमधाम से 72 वां गणतंत्र दिवस मना रहा था तो वहीँ किसानों ने कृषि कानून के विरोध में ट्रैक्टर मार्च निकाला, ये ट्रैक्टर मार्च दो कदम भी नहीं चल पाया कि हिंसात्मक रूप ले लिया, गणतंत्र दिवस पर अन्नदाताओं के आतंक से आज राजधानी दिल्ली सहम गई…हर कोई इन उपद्रवियों पर कार्यवाही की मांग कर रहा है, उपद्रवी अन्नदाताओं को बचाने के लिए लिबरल गिरोह के लोग अब भाजपा सांसद सनी देवोल के साथ पंजाबी एक्टर दीप सिंह सिद्धू की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं, जबकि सनी देवोल पहले ही स्पष्ट कर चुके हैं कि दीप सिद्धू से मेरा और मेरे परिवार का कोई सम्बन्ध नहीं है..आपको बता दें कि जब लाल किले पर किसान उपद्रव मचा रहे थे तो वहां दीप सिंह सिद्धू भी मौजूद था.

किसानों द्वारा दिल्ली में की गई हिंसा के बाद सनी देवोल ने ट्वीट कर कहा, जो हुआ उसे देख कर मन बहुत दुखी हुआ है..बॉलीवुड एक्टर व् पंजाब के गुरदासपुर से सांसद सनी देवोल ने अपने ट्वीट में लिखा, आज लाल क़िले पर जो हुआ उसे देख कर मन बहुत दुखी हुआ है, मैं पहले भी, 6 December को ,Twitter के माध्यम से यह साफ कर चुका हूँ कि मेरा या मेरे परिवार का दीप सिद्धू के साथ कोई संबंध नही है। जय हिन्द।

किसान नेता गुरनाम सिंह चढूनी ने मंगलवार को लालकिला पर हुए हमलें के लिए दीप सिद्धू को जिम्मेदार ठहराया. उन्होंने कहा, ”दीप सिद्धू जो किया है वह अति निंदनीय है. लालकिला जाने का हमारा कोई कार्यक्रम नहीं था. वह बागी होकर वहां गया और लोग भी उसके बहकावे में गए…आपको बता दें कि कुछ दिन पहले हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खटटर की करनाल में रैली होनी थी, लेकिन उपद्रवी किसानों ने मंच को तोड़ दिया, उसके बाद उस हिंसा की जिम्मेदारी खुद चढूनी ने ली थी और आज ये पाक साफ़ बन रहे हैं।

loading...