ममता के मंत्री सिद्दीकुल्लाह ने की टुच्ची हरकत, बंगाल जा रही वैक्सीन का रोका रास्ता

16 जनवरी, 2021 से देशभर में कोरोना के खिलफ वैक्सीनेशन अभियान की शुरुआत होने जा रही है। इसको लेकर देश के विभिन्न शहरों में वैक्सीन पहुंचाई जा रही है। हालाँकि कुछ ऐसे नेता हैं जो अपने राजनितिक पाखंड करने के लिए टुच्ची हरकत करने से बाज नहीं आते हैं, इन्हीं में से एक टीएमसी नेता व् ममता सरकार में मंत्री सिद्दीकुल्लाह चौधरी हैं, जिन्होनें बंगाल जा रही वैक्सीन का रास्ता ही रोक दिया।

जानकारी के अनुसार, ममता के मंत्री सिद्दीकुल्लाह हजारों मुस्लिमों के साथ वर्धमान जिले में रोड जाम करके कृषि कानून के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे थे, इसी दौरान वैक्सीन टीके ले जाने वाला एक विशेष वाहन आया, लेकिन उस वाहन को ममता के मंत्री ने आगे जाने की इजाजत नहीं दी, चाहते तो भीड़ को हटाकर वाहन को जाने देते लेकिन ऐसा नहीं किया।

ममता सरकार पर निशाना साधते हुए भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि मंत्री सिद्दीकुल्लाह चौधरी ने अपने राजनीतिक पाखंड के चलते आज #CoronaVaccine का भी रास्ता रोक दिया। इस कारण वैक्सीन ले जा रहे वाहन को अन्य रास्ते से भेजा गया। ये बहुमूल्य वैक्सीन किसी दुर्घटना में या फिर किसी अन्य कारण से ख़राब हो जाती, तो इसका जिम्मेदार कौन होता! जरा शर्म करो!

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, बर्धमान के एसपी भास्कर मुखोपाध्याय ने कहा कि वैक्सीन ले जाने वाली इंसुलेटेड वैन को कोलकाता और नई दिल्ली को जोड़ने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग के बंद होने के कारण एक गांव से पांच किलोमीटर की दूरी पर डायवर्ट किया गया था।

loading...