हिन्दू आस्था से खिलवाड़ बर्दाश्त नहीं, अगर ‘तांडव’ टीम को सजा न मिली तो उठाएंगे तलवार: महंत परमहंसदास

सैफ अली खान की नफरती वेब सीरीज ‘तांडव’ को लेकर मचा बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है, अब राष्ट्रीय हिन्दू सेना ने चेतावनी दी है कि अगर तांडव टीम को सजा न मिली तो हम खुद तलवार उठाने पर मजबूर हो जाएंगे।

उज्जैन में तांडव वेब सीरीज का पोस्ट जलाते हुए राष्ट्रीय हिन्दू सेना के अध्यक्ष अवधेश पुरी ने कहा कि, ‘अभी तो सैफ अली का पुतला जलाया है, उज्जैन आएंगे तो सैफ अली और अब्बास अली को ही जला देंगे। वहीं महंत परमहंस दास ने तांडव वेब सीरीज के विरोध में सैफ अली खान का पोस्टर जलाया और कहा कि ‘आखिर कब तक हिंदुओं के आस्था के साथ खिलवाड़ होगा। अब ऐसा नहीं होगा, अगर तांडव की टीम को सजा नहीं मिली तो संत समाज खुद तलवार उठाकर उनसे लड़ने जाएगा।

यूपी, राजस्थान, मध्य प्रदेश हो या फिर महाराष्ट्र इन राज्यों के कई शहरों में तांडव को बैन करने की मांग को लेकर प्रदर्शन हो रहे हैं, वहीं कई FIR भी दर्ज की गई है।

मिली जानकारी के मुताबिक़, तांडव वेब सीरीज में दलितों का भयानक अपमान किया गया है, हिन्दू और मुसलमान को लड़ाने और भड़काने वाली बातें की गयी हैं. बहुसंख्यक हिन्दू धर्म का अपमान बार-बार करने की कोशिश की गई हैं तांडव वेब सीरीज में…पुलिस अधिकारीयों का अपमान करने की कोशिश की गई है…ये एक जहर से भरी हुई वेब सीरीज है. जो इस देश में अव्यवस्था फैलाना चाहती है. इस वेब सीरीज में ऐसा कंटेंट जानबूझकर डाला गया है ताकि जातिगत हिंसा और धार्मिक हिंसा को बढ़ावा दे। इस वेब सीरीज के रिलीज होने के बाद लोग इसे बैन करने की मांग कर रहे हैं, अब देखना यह दिलचस्प होगा कि क्या तांडव बैन होगी या माफीनामें से ही काम चल जाएगा।

loading...