गंभीर हालत में लालू यादव दिल्ली AIIMS में भर्ती हैं और RJD दफ़्तर में नाच-गाना चल रहा है

एक तरफ लालू प्रसाद यादव गंभीर हालत में दिल्ली एम्स में भर्ती हैं तो दूसरी ओर राष्ट्रीय जनता दल ( आरजेडी ) के दफ्तर में नाच गाना चल रहा है, जदयू नेता अजय आलोक ने ट्वीट कर पूछा है कि ये लोग लालू लालू जी के बीमारी के ग़म में नाच रहे हैं या ख़ुशी में ???? जानकारी के अनुसार, आरजेडी के दफ्तर में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री कर्पूरी ठाकुर की जयंती धूमधाम से मनाई गई, इस मौके पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का भी आयोजन किया, कार्यक्रम का वीडियो सामने आने के बाद अब विरोधी आरजेडी पर निशाना साधने लगा हैं.

जनता दल यूनाइटेड ( जदयू ) नेता अजय आलोक ने ट्वीट कर कहा, ये लोग लालू जी के बीमारी के ग़म में नाच रहे हैं या ख़ुशी में ???? स्वर्गीय कर्पुरी ठाकुर से तो लालू जी को कभी कोई मतलब नहीं रहा वो तो लालू जी की राह का रोड़ा थे तो अब लालू जी की पार्टी RJD जयंती क्या ख़ाक मनाएगी लेकिन जयंती के नाम पे नाच !!!! नया ट्रेंड हैं भाई.

आपको बता दें कि बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव की तबियत अचानक बिगड़ने के बाद उन्हें रांची के रिम्स से अब दिल्ली के एम्स में एडमिट किया गया है, लालू यादव की किडनी काम नहीं कर रही और साँस लेने में तकलीफ़ हो रही है। फ़िलहाल कई तरह की बीमारियों से ग्रसित हैं लालू यादव। तेजस्‍वी यादव, तेजप्रताप, पत्नी राबड़ी देवी और बेटी मीसा भारती लालू यादव के साथ ही हैं, तेजस्वी यादव ने बताया कि उनके लंग्स में भी पानी आ गया है। कहा कि पिता के चेहरे में काफी सूजन आई है। बेहतर इलाज के लिए लालू यादव को कल ही एयरएम्बुलेंस के जरिये रांची से दिल्ली एम्स लाया गया है. अब वहां डॉ राकेश यादव की अगुवाई में उनका ईलाज जारी है।