अखिलेश यादव को मुस्लिम तुष्टिकरण की खतरनाक बीमारी है, उसका ना कोई टीका बना है, ना बनेगा: कपिल मिश्रा

कोरोना वायरस पिछले की महीनों से देश-दुनिया में कहर बरपा रहा है, हर किसी को वैक्सीन का इन्तजार है, वैज्ञानिकों ने काफी परिश्रम के बाद आख़िरकार वैक्सीन बनानें में सफलता प्राप्त कर ली है, जल्द ही टीकाकरण शुरू हो सकता है, एक तरफ वैक्सीन आने को लेकर लोग खुश हैं तो वहीँ सपा प्रमुख अखिलेश यादव वैक्सीन पर राजनीति करने लगे हैं,.अखिलेश न कोरोना वैक्सीन को भाजपा की वैक्सीन बताते हुए न लगवाने का ऐलान किया। अखिलेश यादव को जवाब देते हुए भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने कहा कि अखिलेश यादव को मुस्लिम तुष्टिकरण की खतरनाक बीमारी है, उसका ना कोई टीका बना है, ना बनेगा।

भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर कहा कि ‘अखिलेश यादव को जो बीमारी हैं, उसका ना कोई टीका बना है, ना बनेगा। ये है मुस्लिम तुष्टिकरण की खतरनाक बीमारी। इसी बीमारी ने मुसलमानों को पोलियो की दवाई लेने से रोका। इसी बीमारी ने कंडोम, जनसंख्या नियंत्रण के साधनों का इस्तेमाल करने से रोका। अब यही बीमारी कोरोना का टीका के खिलाफ है.

आपको बता दें कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि मैं बीजेपी की वैक्‍सीन पर कैसे भरोसा कर सकता हूं, जब हमारी सरकार बनेगी तो सभी को फ्री में टीका लगेगा। हम बीजेपी की वैक्‍सीन नहीं लगवा सकते।

शनिवार को केंद्र की ओर से भी कोरोना वैक्‍सीन के टीकाकरण पर अहम ऐलान किया गया था। दिल्‍ली में कोरोना वैक्सीनेशन के ड्राई रन का जायजा लेने के बाद पत्रकारों से बातचीत में स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन ने कहा कि सिर्फ दिल्ली ही नहीं, पूरे देश में कोरोना की वैक्सीन मुफ्त में लगाई जाएगी। टीका किन्हें लगेगा, ये सरकार चिह्नित कर रही है।

loading...