ममता को कैटरिंग करते देख बोले विजयवर्गीय, चुनाव हारने के बाद जो काम करना था,अभी से शुरू कर दी

जैसे-जैसे पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहा है, वैसे-वैसे लोगों को लुभाने के लिए राजनितिक पार्टियाँ नए-नए हथकंडे अपनाना शुरू कर चुकी हैं..इसी कड़ी में टीएमसी प्रमुख और बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी एक घर पर कैटरिंग करती दिखी, तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होना के बाद भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने तंज कसते हुए कहा कि चुनाव हारने के बाद जो काम करना था,अभी से शुरू कर दी हैं।

दरअसल ममता बनर्जी एक आदिवासी के घर पर पहुंची है और जहां उन्होंने आदिवासी महिलाओं के साथ खाना पकाया है! अब इसके बाद पश्चिम बंगाल प्रभारी और बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने ममता बनर्जी के ऊपर तंज कसा है और कहा है कि जो काम दीदी को चुनाव के बाद करना है वह काम अभी से उन्होंने शुरू कर दिया है!

ममता की तस्वीर को शेयर करते हुए कैलाश विजयवर्गीय ने अपने ट्वीट में लिखा, जो काम दीदी को 5 महीने बाद करना है! वो अभी से शुरू कर दिया! विजयवर्गीय द्वारा शेयर की गई तस्वीर में आप देख सकते हैं कि ममता बनर्जी आदिवासी महिलाओं के साथ खाना पकाती हुई नजर आ रही है!

बता दें कि बीरभूम जिले में ममता बनर्जी ने अपना प्रदर्शन दिखाने के लिए एक रैली भी किया इस दौरान बाउल गायक वासुदेव भी मुख्यमंत्री के साथ मंच साझा करते हुए नजर आए! यह वही गायक है जिनके घर गृह मंत्री अमित शाह ने अपनी यात्रा के दौरान दोपहर का खाना यानी भोजन किया था!