भारत में रह रहे रोहिंग्याओं, पाकिस्तानियों से बोले भाजपा नेता ऐजाज हुसैन, कागज तो दिखाना पड़ेगा!

भारत में रह रहे अवैध बांग्लादेशियों, रोहिंग्याओं और पाकिस्तानियों से भाजपा नेता ऐजाज हुसैन ने कहा है कि कागज तो दिखाना ही पड़ेगा, बिना कागज दिखाए गुजारा नहीं है, हुसैन का इशारा NRC की ओर था. गौरतलब है कि पिछले साल दिसंबर-जनवरी में नागरिकता संशोधन कानून (CAA) और नेशनल रजिस्टर ऑफ सिटिजन्स (NRC) के खिलाफ खूब प्रदर्शन हुआ था, प्रदर्शनकारियों में ज्यादातर मुस्लिमों की संख्या था…प्रदर्शनकारी बार-बार कहते थे, हम कागज नहीं दिखाएंगे।

CAA और NRC विरोधी पहले खुद ही कहते हैं हम कागज नहीं दिखाएंगे, लेकिन किसी सरकारी योजना का लाभ लेना होता है सबसे पहले कागज लेकर भागते हैं, अब ऐसे लोगों पर तंज कसते हुए कश्मीर के भाजपा नेता ऐजाज हुसैन ने कहा है कि कागज़ तो रोहिंग्या, पाकिस्तानियों, बंगलादेशियों को दिखाना पड़ेगा साहब! साथ ही हुसैन ने अपने ट्वीट में लिखा, मैं तो पक्का हिंदुस्तानी हूँ। मुझे कोई कागज़ दिखाने की ज़रूरत नहीं।

आपको बता दें कि यह वही ऐजाज हुसैन ने जिन्होंने जम्मू कश्मीर में सम्पन्न हुए डीडीसी चुनावों में कश्मीर में भाजपा का खाता खोला था, डीडीसी चुनाव में श्रीनगर से भाजपा कैंडिडेट एजाज हुसैन ने शानदार जीत दर्ज की थी.एजाज हुसैन ने अपना कैरियर आरएसएस के छात्र संगठन अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ( ABVP ) से शुरू किया था, अब भाजपा की टिकट पर डीडीसी चुनाव जीत गए, हुसैन एक बेहतरीन वक्ता हैं, कश्मीर घाटी में बुलंदी से अपनी आवाज उठाते हैं।