मामा ने चलवाया मोहम्मद उस्मानी के होटल पर बुल्डोजर, बना रखा था सेक्स रैकेट और ड्रग्स का अड्डा

अय्याशी का अड्डा बन चुके होटल पर मध्यप्रदेश की शिवराज सिंह चौहान सरकार ने बुल्डोजर चलवा दिया, मिली जानकारी के मुताबिक इंदौर के पीपल्याहाना चौराहे पर बने तीन मंजिला होटल को नगर निगम, जिला प्रशासन और पुलिस की टीम ने ढहा दिया, इस होटल का नाम स्वीटहार्ट था और इसका मालिक मोहम्मद उस्मान था, रिपोर्ट के मुताबिक़, ये होटल अय्याशी का अड्डा बन चुका था, इसमें सेक्स रैकेट और ड्रग्स के धंधे चलते थे, बताया जा रहा है की होटल का अवैध तरीके से निर्माण किया गया था. कार्रवाई के दौरान होटल से भारी मात्रा में आपत्तिजनक सामग्री बरामद हुई.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, निगम उपायुक्त लता अग्रवाल ने बताया कि पूरा होटल अवैध है. होटल के मालिक मोहम्मद उस्मानी पर मध्यप्रदेश के साथ-साथ कई अन्य राज्यों में आपराधिक मामलें दर्ज हैं.

जिस होटल को ढहाया गया वो 900 वर्गफीट की जमीन में अवैध तरीके से बनाया गया था, बेसमेंट, ग्राउंड फ्लोर और ऊपरी हिस्से में तीन मंजिलें बनाई गई हैं , लंबे समय से पुलिस और जिला प्रशासन को होटल में जिस्मफरोशी समेत ड्रग सप्लाई की शिकायतें मिल रही थीं. होटल संचालक मोहम्मद अली उस्मानी के खिलाफ कलेक्टर मनीष सिंह और डीआइजी हरिनारायणचारी मिश्रा ने NSA के तहत कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. जल्द ही उस्मानी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

नगर निगम के अपर उपायुक्त ने बताया कि मोहम्मद उस्मानी तिलग नगर थाना क्षेत्र का कुख्यात अपराधी है. उसने अपने होटल में युवाओं को बर्बाद करने के सभी इंतजाम कर रखे थे. सभी तरह के नशे और अय्याशी के साधन यहां जुटाए गए थे. ये होटल अवैध गतिविधियों का केन्द्र बन चुका था. इसके बाद पुलिस ने कड़ी कार्यवाही करते हुए नेस्तनाबूत कर दिया। आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के बाद अब मध्यप्रदेश में अपराधियों के खिलाफ संपत्ति ढहाने की कार्यवाही तेजी से हो रही है…आम जनता इस कार्यवाही से खुश नजर आ रही है।

loading...