अमेरिका में हुई हिंसा के दौरान तिरंगे झंडे के साथ दिखने वाला सख्श निकला शशि थरूर का मित्र!

अमेरिकी संसद ( कैपिटल हिल ) में हिंसा हो गई थी, यहाँ अमेरिकी कांग्रेस के सदस्य बैठते हैं, हिंसक प्रदर्शन के दौरान एक व्यक्ति भारत का तिरंगा लिए हुए दिखाई दिया। इसके बाद भाजपा सांसद वरुण गांधी और कांग्रेस सांसद शशि थरूर के बीच ट्विटर वॉर छिड़ गया, वरुण गांधी ने कैपिटल हिल हिंसा पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए लिखा, ‘वहां पर भारतीय झंडा क्यों है? यह ऐसी लड़ाई है, जिसमें हमें निश्चित रूप से भाग लेने की आवश्यकता नहीं है।

वरुण गांधी के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए शशि थरूर ने कहा, ‘दुर्भाग्य से भारत में भी कुछ ऐसे ही मानसिकता वाले लोग हैं, जो गर्व के के साथ तिरंगे का इस्तेमाल एक हथियार के रूप में करते हैं। उन सभी को देशद्रोही घोषित कर बदनाम करते हैं जो उनसे असहमत होते हैं। वह झंडा हम सभी के लिए एक चेतावनी है।

इसके बाद वरुण गांधी ने एक स्कीनशॉट शेयर किया, जिसमें कथित तौर पर कैपिटल हिल में तिरंगा फहराने वाला व्यक्ति शशि थरूर के साथ लंच का लुफ्त उठाता दिख रहा है। वरुण गांधी ने आगे लिखा, प्रिय शशि थरूर, अब जब हम जानते हैं कि यह चाटुकार आपका इतना प्रिय दोस्त था। अब कोई सिर्फ यह आशा कर सकता है कि आप और आपके सहयोगी इसपर चुप नहीं रहेंगे।

loading...