रुपेश सिंह मर्डर: तेजस्वी बोले- CM नीतीश कुमार ने हाथ उठा अपराधियों के सामने किया सरेंडर

दो दिन पहले बिहार की राजधानी पटना में इंडिगो स्टेशन मैनेजर रूपेश कुमार सिंह की गोली मारकर ह्त्या कर दी गई, इस हत्याकांड के बाद सूबे की नीतीश सरकार कानून व्यवस्था को लेकर सवालों के घेरे में आ गई, 72 घंटे से ज्यादा हो चुके हैं लेकिन हत्यारे अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर हैं, सीएम नीतीश ने शुक्रवार को कहा कि दोषियों को जल्द पकड़ा जाएगा। एक-एक चीज की जांच चल रही है। मुझे पुलिस पर पूरा भरोसा है।

सीएम ने यह भी कहा कि बिहार अपराध के मामले में देश में 23वें नंबर पर है। जो अपराध करते हैं, उन्हें निश्चित रूप से पकड़ा जाता है। पत्रकारों ने बिहार में अपराध से जुड़े सीएम नीतीश से एक के बाद एक कई सवाल किए। इस पर सीएम ने कहा, आप जंगलराज को भूल गए क्या? मुख्यमंत्री ने राजद पर भी निशाना साधते हुए कहा कि वर्ष 2005 के पहले पति-पत्नी की राज में काफी हिंसा और अपराध होते थे।

इसके बाद सीएम नीतीश कुमार पर पलटवार करते हुए आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने हाथ उठा अपराधियों के सामने किया सरेंडर। कहा, “कोई नहीं रोक सकता अपराध!” हड़प्पा काल में भी होते थे अपराध। ज़रा तुलना कर लीजिए। उल्टा पत्रकारों से पूछ रहे है क्या आपको पता है कौन है अपराधी और वो क्यों करते है अपराध? रूपेश सिंह हत्याकांड के चौथे दिन भी पुलिस के हाथ खाली हैं। वारदात को अंजाम देने वाले न तो एक भी शूटर पकड़े जा सके हैं और न ही हत्या के पीछे रहा अहम कारण ही स्पष्ट हो सका है।