पूरी तरह कंगाल हुआ पाकिस्तान, कर्जा लेने के लिए इस्‍लामाबाद के सबसे बड़े पार्क को रखेगा गिरवी

आतंक का आका पाकिस्तान अब पूरी तरह कंगाल हो चुका है, आलम यह है कि अब पाकिस्तान को कर्ज लेने के लिए इस्लामाबाद का सबसे बड़ा पार्क गिरवी रखना पड़ रहा है, पाकिस्तान ने जिससे उधार लिया उसक चुकाया ही नहीं, इसलिए कोई भी देश पाकिस्तान को कर्जा देने के लिए तैयार नहीं है, इस्लामिक मुल्क भी अब पाकिस्तान की भिखारी बराबर इज्जत करने लगे हैं.

मिली जानकारी के मुताबिक़, इमरान खान अब पाकिस्तान की राजधानी इस्लामाबाद के सबसे बड़े पार्क को गिरवी रखेंगे, यह पार्क इस्‍लामाबाद के F-9 सेक्‍टर में है। इमरान खान सरकार को उम्‍मीद है कि इस पार्क को गिरवी रखने से 500 अरब रुपये का लोन मिल जाएगा। पार्क को गिरवी रखने का यह प्रस्‍ताव मंगलवार को होने वाली कैबिनेट की बैठक में रखा जाएगा। इस पार्क का नाम ‘फातिमा जिन्‍ना पार्क’ है. यह पार्क 759 एकड़ में फैला है। यह पाकिस्‍तान में सबसे बड़े हरे-भरे इलाके में से एक है।

पाई-पाई को तरस रहा कंगाल पाकिस्तान लगातार लोन पर लोन लिए जा रहा है। वह भी तब जब इमरान खान नियाजी ने वादा किया था कि सत्‍ता में आने के बाद वह लोन लेने प्रक्रिया को खत्‍म करेंगे। गंभीर आर्थिक संकट से जूझ रहा पाकिस्तान दिवालिया होने के कगार पर पहुंच गया है। बची खुची पाकिस्तानी अर्थव्यवस्था की कमर कोरोना वायरस ने तोड़कर रख दी है।

loading...