मैं एक देशभक्‍त हूं और अपने देश की रक्षा करूंगा, मैं मोदी-बीजेपी से नहीं डरता हूँ: राहुल गाँधी

केंद्र सरकार द्वारा बनाये गए तीन नए कृषि कानूनों को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गाँधी ने आज दिल्ली स्थित कांग्रेस मुख्यालय में प्रेस-कॉन्फ्रेंस की, राहुल गांधी ने कहा कि इन कानूनों को कृषि को तबाह करने के लिए बनाया गया है. राहुल ने कहा, वह नरेंद्र मोदी या किसी और से नहीं डरते, उन्‍होंने कहा कि केंद्र सरकार ने पूरे कृषि सेक्‍टर को दो या तीन पूंजीपतियों के हाथों में सौंप दिया है. कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलन कर रहे किसान भी यही आरोप लगा रहे हैं.

किसानों और नए कृषि कानूनों पर एक बुकलेट लांच करते हुए पूर्व कांग्रेस अध्‍यक्ष ने यह बात कही. उन्‍होंने कहा कि कानूनों को पूरी तरह वापस लेने से कम पर कोई बात नहीं बनने वाली. राहुल गांधी ने बीजेपी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा पर भी हमला बोला जिन्‍होंने अरुणाचल प्रदेश में गांव बनाने संबंधी रिपोर्ट को लेकर सरकार पर निशाना साधने के लिए कांग्रेस नेता की आलोचना की थी.

राहुल गांधी ने कहा, नड्डाजी भट्टा पारसौल में नहीं थे. मेरी अपनी शख्सियत है, मैं नरेंद्र मोदी या किसी और से नहीं डरता. वे मुझे छू नहीं सकते लेकिन वे मुझे मार सकते हैं. मैं एक देशभक्‍त हूं और अपने देश की रक्षा करूंगा। मैं बीजेपी और मोदी से नहीं डरता।

loading...