विदाई भाषण में ट्रम्प ने किया बड़ा ऐलान, कहा- मैं किसी न किसी रूप में वापस आऊँगा!

अमेरिका में सत्ता हस्तांतरित हो गई है, जो बाइडेन अमेरिका के नए राष्ट्रपति बन गए हैं, डोनाल्ड ट्रम्प ने आज व्हाइट हाउस खाली कर दिया, विदाई भाषण के दौरान ट्रम्प ने बड़ा ऐलान किया, पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने कहा कि मैं किसी न किसी रूप में दोबारा फिर लौटकर आऊंगा, जानकारों का मानना है कि ट्रम्प नई पार्टी बना सकते हैं. वाल स्ट्रीट जर्नल ने भी ऐसी खबर दी है सूत्रों के हवाले से।

विदाई भाषण में डोनाल्ड ट्रम्प ने कहा कि हमारे पास दुनिया का सबसे महान देश और अर्थव्यवस्था है। करोना ने हमको बुरी तरह से प्रभावित किया था। लेकिन हमने चमत्कार कर 9 महीने के अंदर कोरोना की वैक्सीन बना ली. उन्होंने कहा- ये 4 साल अविश्वसनीय रहे हैं। हमने एक साथ बहुत कुछ पूरा किया। मैं अपने परिवार, दोस्तों और अपने कर्मचारियों को धन्यवाद देना चाहता हूं। लोगों को नहीं पता कि इस परिवार ने कितनी मेहनत की है.

आपको बता दें कि जो बाइडेन आज राष्ट्रपति पद की तो कमला हैरिस उपराष्ट्रपति पद की शपथ लेंगी, सुरक्षा के लिहाज से 25 हजार जवानों को तैनात किया गया है, हाल ही में कैपिटल हिल ( अमेरिकी संसद ) में हुई हिंसा के बाद सुरक्षा बढ़ाई गई है।