बंगाल में लगे ‘गद्दारों को गोली मारो’ तो तिलमिला उठी ममता सरकार, 3 भाजपा नेता गिरफ्तार

जैसे-जैसे पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहा है, वैसे-वैसे सियासी सरगर्मीं बढ़ती जा रही है, पश्चिम बंगाल के हुगली में आयोजित भाजपा की रैली में ‘गद्दारों को गोली मारो’ के नारें लगे, इस नारे से तिलमिलाई ममता सरकार की पुलिस ने भाजपा के तीन नेताओं को गिरफ्तार कर लिया। जबकि कुछ दिन पहले टीएमसी नेता ने चीरने की धमकी दी थी, अबतक उसकी गिरफ़्तारी नहीं हुई.

‘गद्दारों को गोली मारो’ नारे के मामलें में बंगाल पुलिस ने युवा मोर्चा के अध्यक्ष सुरेश शॉ और दो पार्टी कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया है। दोनों को चंदननगर कोर्ट में पेश किया गया है।

दरअसल बुधवार को हुगली के चंदननगर में बीजेपी नेता सुवेंदु अधिकारी की रैली थी। इस दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं ने ‘देश के गद्दारों को, गोली मारो…के नारे लगाए थे। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। मामले में एफआईआर दर्ज करके तीन कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया गया था। हुगली में बुधवार को सुवेंदु अधिकारी और लॉकेट चटर्जी की अगुवाई में रैली निकाली गई थी। इसमें हजारों की संख्या में कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया था।इससे पहले बीजेपी ने आरोप लगाया था कि टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने रैली में गोली मारो… के नारे लगाकर माहौल बिगाड़ने की कोशिश की है।

loading...