गौरव भाटिया ने लगा दी योगेंद्र यादव की क्लास, कहा- जमानत जब्त करा के आये हो किसानों के ठेकेदार बनने

कथित किसान आंदोलन को लेकर सियासी गहमागहमी जारी है, 26 जनवरी को दिल्ली में किसानों द्वारा की गई हिंसा के बाद किसान आंदोलन बैकफुट पर चला गया है, किसान आंदोलन को लेकर आजतक न्यूज़ चैनल पर बहस हो रही थी, लाइव डिबेट में भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने योगेंद्र यादव की क्लास लगा दी।

दरअसल डिबेट के दौरान योगेंद्र यादव ने बदतमीजी करते हुए भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया को ओछा प्रवक्ता कहा, उसके बाद गौरव भाटिया ने योगेंद्र यादव को करारा जवाब देते हुए कहा कि चुनाव में जमानत जब्त कराकर अब ये ( योगेंद्र यादव ) 15 करोड़ किसानों के कंधे पर बंदूक रखकर अपनी राजनीतिक रोटी सेंकना चाह रहे हैं. गौरव भाटिया ने कहा कि योगेंद्र यादव जैसे लोगों के साथ जनसमर्थन नहीं है, इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि कुछ दिन पहले योगेंद्र यादव ही गिड़गिड़ाकर कह रहे थे ताऊ आंदोलन में आओ।

उल्लेखनीय है कि योगेंद्र यादव हर उस आंदोलन में दिख जाएंगे जो मोदी विरोध में हो रहा हो…शायद यही वजह है कि लोग अब योगेंद्र यादव को गंभीरता से नहीं लेते, कुछ दिन पहले योगेंद्र यादव गिड़गिड़ाते हुए कह रहे थे, हर जगह के किसान यहाँ हैं लेकिन अपने नजदीक के किसान यहाँ कम दिखाई दे रहे हैं।’ उन्होंने कहा कि ‘हमें तो मेजबान होना चाहिए’, अगर हनुमानगढ़ गंगानगर से 10 किसान आये तो, अलवर से 100 किसान आने चाहिए। रेवाड़ी से तो हजार आने चाहिए, वैसी स्थिति नहीं बन रही है।

मालूम हो कि गणतंत्र दिवस पर किसान के वेश में छुपे दंगाइयों ने ट्रैक्टर परेड की आड़ में दिल्ली में जमकर आतंक मचाया, दंगाइयों ने लालकिले पर जबरन कब्जा कर लिया और अपना झंडा फहरा दिया, अब दिल्ली पुलिस एक्शन मोड़ में आ गई है योगेंद्र यादव समेत कई किसान नेताओं पर एफआईआर दर्ज हुई है, दिल्ली पुलिस कभी भी इन तथाकथित किसान नेताओं को गिरफ्तार कर सकती है।