झारखंड: 50 वर्षीय महिला संग दरिंदों ने की हैवानियत, गैंगरेप कर प्राइवेट पार्ट में डाला स्टील का ग्लॉस

rape-case-in-faridabad-with-maid-fir-lodged
प्रतीकात्मक चित्र

झारखंड से गैंगरेप की एक शर्मसार कर देने वाली वारदात सामने आई है, 3 दरिंदों ने मिलकर एक 50 वर्षीय महिला के साथ जबरन गैंगरेप किया और उसके बाद शैतानी रूप धारण करके पीड़ित महिला के प्राइवेट पार्ट में स्टील का ग्लॉस डाल दिया, गंभीर हालत में महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, इस जघन्य वारदात के बाद राज्य की कानून व्यवस्था कर गंभीर सवालिया निशान खड़े हो गए हैं. ये पूरी घटना चतरा जिले के हंटरगंज थाना क्षेत्र की है.

अखबार में छपी खबर के मुताबिक़, गुरूवार रात करीब 11 बजे 3 दरिंदों ने हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए 50 वर्षीय विधवा महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और और फिर उसके बाद प्राइवेट पार्ट में स्टील का ग्लॉस डाल दिया। गंभीर हालत में पीड़ित महिला का सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ईलाज चल रहा है।

शुक्रवार को पीड़िता के बयान पर तीन युवकों के खिलाफ थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई, पुलिस ने इसमें से दो को गिरफ्तार कर लिया है जबकि एक आरोपी अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर है..गिरफ़्तारी के लिए पुलिस जगह-जगह छापेमारी कर रही है।

इस जघन्य वारदात पर लिबरल गिरोह खामोश है, ध्यान दिला दें कि झारखण्ड में कांग्रेस समर्थित झारखंड मुक्ति मोर्चा ( झामुमों ) की सरकार है। हेमंत सोरेन मुख्यमंत्री हैं। अगर यही घटना किसी भाजपा शासित राज्य में हुई होती तो अबतक लिबरल गिरोह विधवा विलाप करने लगता।

loading...