मेरा दिल बहुत चाहता है लेकिन कोरोना के कारण बीबी का चुम्बन तक नहीं ले सका: फारूक अब्दुल्ला

image credit - kashmir.today

देश-दुनिया में कई महीनों से कोरोना वायरस कहर बरपा रहा है, हालाँकि भारत ने वैक्सीन बना ली है और टीकाकरण देशभर में चालू हो गया है, इन सबके बीच नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि कोरोना बड़ा अजीब चीज है, जब से यह महामारी आई है, तबसे बीबी का चुम्बन तक नहीं ले सका, जबकि मेरा दिल बहुत चाहता है, फारूक अब्दुल्ला ने यह बात रविवार ( 17 जनवरी, 2021 ) को जम्मू में एक किताब विमोचन समारोह में कही.

जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्लाह ने कहा कि जबसे कोरोना आया है, तबसे हर कोई हाथ मिलाने या गले लगने तक से डरता है। यहां तक कि मैं अपनी पत्नी का चुंबन तक नहीं ले सकता, गले लगने का तो सवाल ही नहीं है जबकि दिल ऐसा करना चाहता है। मैं बिलकुल सही कह रहा हूं। इसपर वहां मौजूद दर्शक ठहाके लगाकर हंसने लगे।

आपको बता दें कि फारूक अब्दुल्ला इस समय बहुत ही मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं, एक तरफ कोरोना के कारण बीबी का चुंबन नहीं कर पा रहे हैं तो दूसरी तरफ ED डंडा चला रही है, बीत दिसंबर 2020 में ED ने जम्मू-कश्मीर क्रिकेट घोटाला मामले में फारूक अब्दुल्ला की संपत्ति सीज कर दी है. ईडी की ओर से जेके क्रिकेट एसोसिएशन के फंड घोटाले में फारूक अब्दुल्ला से संबंधित 2 घर, 3 प्लॉट और एक प्रॉपर्टी अटैच की गई है. इसकी कीमत बाजार में करीब 12 करोड़ रुपये बताई जा रही है.

loading...