आज रॉबर्ट वाड्रा से पूछताछ करेगी ED की टीम, कल घर पहुँची थी इनकम टैक्स की टीम

सोनिया गांधी के दामाद और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा के पति रॉबर्ट वाड्रा से आज ED की टीम पूछताछ करेगी, टीवी9 भारतवर्ष ने सूत्रों के हवाले से खबर दी है कि प्रवर्तन निदेशालय ( ED ) की टीम आज दोपहर दो बजे के आसपास रॉबर्ट वाड्रा से पूछताछ करेगी। वाड्रा के ऑफिस पहुंचकर ED की टीम उनसे पूछताछ करेगी।

आपको बता दें कि कल यानि सोमवार ( 3 जनवरी, 2021 ) को इनकम टैक्स की टीम दिल्ली स्थित रॉबर्ट वाड्रा के घर पहुँची थी उनका बयान दर्ज करने के लिए, वाड्रा और उनकी कंपनी से जुड़ी कुछ बेनामी संपत्तियों के मामले में उनका बयान इनकम टैक्स ने दर्ज किया। जानकारी के अनुसार, इस मामल में रॉबर्ट वाड्रा को आयकर विभाग की तरफ से नोटिस भेजा गया था लेकिन वह आयकर विभाग के दफ्तर नहीं पहुंचे थे. इसके बाद आयकर विभाग के अधिकारी राबर्ट वाड्रा के घर पहुंच गए. खबर के मुताबिक़, इनकम टैक्स के टीम आज फिर रॉबर्ट वाड्रा से पूछताछ करने के लिए उनके घर जाएगी।

इनकम टैक्स द्वारा की गई पूछताछ को लेकर राहुल गांधी के जीजा रॉबर्ट वाड्रा ने सरकार पर भी सवाल उठाये थे, वाड्रा ने कहा था कि किसान आंदोलन से ध्यान भटकाने के लिए यह सब जानबूझकर किया जा रहा है। मैं पिछले 5 साल से हर सवाल का जवाब दे रहा हूं। जब भी कोई एजेंसी आएगी मैं कॉपरेट करता रहूंगा”