दिल्ली पुलिस ने लगाए कई खालिस्तानी आतंकियों के पोस्टर, गणतंत्र दिवस पर हमला करने के फ़िराक में ये आतंकी

आज से आठ दिन बाद ( 26 जनवरी, 2021 ) को गणतंत्र दिवस है, उससे पहले दिल्ली पुलिस ने सुरक्षा के लिहाज से कई खालिस्तानी आतंकियों के पोस्टर जगह-जगह चस्पा किये हैं, ये आतंकवादी गणतंत्र दिवस पर हमला करने की फ़िराक में हैं…दिल्ली पुलिस को इन आतंकियों की तलाश है, इसलिए पोस्टर चस्पा किये गए हैं. दिल्ली पुलिस द्वारा लगाए गए पोस्टर में खालिस्तान जिंदाबाद फोर्स, खालिस्तान कमांडो फोर्स, खालिस्तान लिबरेशन फोर्स और बब्बर खालसा इंटरनेशनल के आतंकियों की तस्वीरें हैं।

इंटेलिजेंस इनपुट के अनुसार खालिस्तानी आतंकी दिल्ली में चल रहे किसान आंदोलन का फायदा उठाकर गणतंत्र दिवस पर गड़बड़ी कर सकते हैं। ऑपइण्डिया के मुतबिक, कनॉट प्लेस के एसीपी सिद्धार्थ जैन ने बताया, हमें इनपुट मिले हैं कि खालिस्तानी संगठन और अलकायदा अवांछित गतिविधि कर सकते हैं। इसको ध्यान में रखकर हमने कई कदम उठाए हैं। वांछित आतंकवादियों के पोस्टर भी चिपकाए गए हैं।

गोरतलब है कि 26 जनवरी और 15 अगस्त को लेकर हमेशा ही आतंकी हमले का अलर्ट रहता है लेकिन, इस बार किसानों ने भी ट्रैक्टर मार्च का ऐलान किया है, जिसको देखते हुए दिल्ली के बॉर्डर पर सुरक्षा चौकस होगी। इस बार बिना टिकट या इनविटेशन कार्ड के गणतंत्र दिवस समारोह में प्रवेश की अनुमति नहीं मिलेगी।

loading...