रायबरेली के कांग्रेस विधायक ने की CM योगी की तारीफ, बोले- मैं योगी जी को भगवान से कम नहीं मानता

कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली के कांग्रेस विधायक राकेश सिंह ने सीएम योगी की तारीफ करते हुए कहा है कि मैं योगीजी को भगवान् से कम नहीं मानता, कांग्रेस विधायक के इस बयान के बाद सूबे की सियासत गरमा गई है, कांग्रेस पार्टी भी हैरत में पड़ गई है.

आम आदमी पार्टी के विधायक सोमनाथ भारती पर हुई कार्यवाही को सही ठहराते हुए कांग्रेस विधायक राकेश सिंह ने कहा कि अपशब्दों व विवादित बयान के मामले में सोमनाथ भारती पर रासुका व देशद्रोह का मुकदमा दर्ज होना चाहिए.

उन्होंने कहा कि आप विधायक के साथ जो भी हुआ वह बहुत कम हुआ है. उनकी भाषा अमर्यादित थी. किसी भी विधायक को किसी भी जनप्रतिनिधि के लिये ऐसा बयान बहुत दुखद है. वे जिस पार्टी के विधायक हैं उस पार्टी की तरफ से उनके खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए. यूपी प्रशासन को भी उनके खिलाफ रासुका लगानी चाहिए. देशद्रोह का मुकदमा दर्ज करना चाहिये.

राकेश सिंह ने कहा कि मैं योगी जी को भगवान से कम नहीं मानता हूं. मै उनकी पूजा करता हूं. योगी आदित्यनाथ पर विपक्ष भी आरोप नहीं लगा सकता. मैं तो उन्हें ईश्वर से कम नहीं मानता हूं..कांग्रेस विधायक ने यह भी कहा की कांग्रेस में ऐसा एक भी नेता नहीं है जिसकी तुलना योगी जी से की जा सके।

loading...