आप MLA सोमनाथ भारती के मुंह पर कालिख पोतने वाले युवक को 51000 देकर कांग्रेस MLA ने किया सम्मानित

रायबरेली में आम आदमी पार्टी ( आप ) के विधायक सोमनाथ भारती के मुंह पर कालिख पोतने वाले युवक को कांग्रेस विधायक राकेश सिंह ने 51 हजार रूपये नगद देकर और माला पहनाकर सम्मानित किया, आप विधायक पर काली स्याही छिड़कने वाले युवक का नाम जितेंद्र सिंह है, जो हिन्दू युवा वाहिनी का जिला संयोजक है. ज्ञात हो कि जितेंद्र सिंह ने सोमवार ( 11 जनवरी, 2021 ) को रायबरेली में आप विधायक सोमनाथ भारती के मुंह पर काली स्याही फेंक दी थी, जितेंद्र ने स्याही उस वक्त फेंकी जब सोमनाथ भारती मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को धमकी दे रहे है.

हिन्दू युवा वाहिनी के जिला संयोजक जितेंद्र सिंह को सम्मानित करते हुए रायबरेली के हरचंदपुर से कांग्रेस विधायक राकेश सिंह ने कहा कि आप विधायक सोमनाथ भारती ने प्रदेश के देव तुल्य मुख्यमंत्री पर अभद्र टिप्पणी, वो बहुत गलत थी, इस लड़के ( जितेंद्र सिंह ) ने कालिख पोतकर उन्हें उसी की भाषा में जवाब दिया, इसलिए हमनें जितेंद्र को 51 हजार रूपये देकर सम्मानित किया।

कांग्रेस विधायक के मुताबिक़, सोमनाथ भारती के मुंह पर कालिख पोतकर जितेंद्र सिंह ने सिर्फ रायबरेली का सम्मान बचाया बचाया बल्कि पूरे हिन्दू समाज का सम्मान बचाया। उन्होंने कहा कि ईमानदार और कर्मठ मुख्यमंत्री ( सीएम योगी आदित्यनाथ ) पर आप विधायक ने जो अभद्र टिप्पणी की थी, उसका उनको फल मिल गया.

बता दें कि दिल्ली के AAP विधायक सोमनाथ भारती के कल रायबरेली में पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ मुलाकात समेत कई कार्यक्रम थे. पर सुबह जब वह निकलने को तैयार हुए तो उन्हें पुलिस ने रोक लिया. इसके बाद पुलिस और उनके बीच नोकझोंक चल ही रही थी कि तब तक उनके पीछे खड़े एक युवक ने उनके ऊपर काली स्याही फेंक दीं।

मुंह पर कालिख पड़ने से बौखलाए सोमनाथ भारती ने कहा- ‘ये सब करने से कुछ नहीं होगा अतुल, योगी की मौत सुनिश्चित है। उसको अरेस्ट करिए। और मेरी बात समझ लो। योगी से बोल दो ये सब करने से कुछ नहीं होगा। आप समझ लीजिए। यही सब करवा रहे हैं आप?

loading...