भाजपा साँसद अनिल बलूनी के मुरीद हुए कांग्रेसी, पूर्व CM हरीश रावत ने की जमकर तारीफ

आमतौर पर देखा जाता है कि अलग-अलग पार्टियों के राजनैतिक व्यक्ति एक दूसरे के धुर विरोधी होते हैं, लेकिन कभी ऐसा मौक़ा आता है जब विरोधी भी दूसरी पार्टियों के नेता द्वारा किये गए अच्छे काम के मुरीद हो जाते हैं, इसका ताजा उदाहरण देखने को मिला है उत्तराखंड में, जी हाँ! वरिष्ठ कांग्रेस नेता हरीश रावत ने भाजपा सांसद अनिल बलूनी की जमकर तारीफ की है.

उत्तराखंड के भाजपा सांसद अनिल बलूनी हर हफ़्ते/महीने बड़े जन कल्याण कार्य करवाते रहते हैं, कैंसर से जूझने के दौरान भी उन्होंने ये जारी रखा, नतीजा कॉग्रेसी भी मुरीद हो गए हैं..कांग्रेस नेता हरीश रावत ने ट्वीट कर बलूनी द्वारा किये जा रहे कार्य की तारीफ की है.

उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता हरीश रावत ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा, थैंक्यू #अनिल_बलूनी जी, आप अच्छी सोच के साथ अच्छे प्रयास कर रहे हो, धरती पर कितने आपके प्रयास उतर रहे हैं, मैं उस मूल्यांकन के साथ नहीं देखता हूं, मैं आपकी सोच के साथ देखता हूं और मैं आपकी सोच व समझ की कद्र करता हूं। आपको नये साल की बहुत बधाई और #नववर्ष आपके स्वास्थ्य व आपके लिये मंगलमय हो।

आपको बता दें कि अनिल बलूनी अपने गृह राज्य उत्तराखंड में विकास के लिए लगातार कोशिश कर रहे हैं. हाल ही में उन्होंने उत्तराखंड के लिए दिल्ली से दो जन शताब्दी ट्रेनों को मंजूर कराया है. एक साल पहले वो एक गंभीर बीमारी से जूझ रहे थे. लेकिन उसके बाद उत्तराखंड के विकास के लिए वो लगातार काम कर रहे हैं।

loading...