टीकाकरण के लिए CM अमरिंदर ने PM मोदी को कहा धन्यवाद, बोले- वैक्सीन से डरने की जरूरत नहीं

cm-amarindar-singh-says-exit-poll-fake-again-congress-sarkar

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार ( 16 जनवरी, 2021 ) को देशभर में टीकाकरण अभियान की शुरुवात की, सबसे पहली वैक्सीन दिल्ली स्थित एम्स के एक कर्मचारी को लगी, उसके बाद स्वयं एम्स के डायरेक्टर रणदीप गुलेरिया ने वैक्सीन लगवाई। ताकि लोगों में वैक्सीन के प्रति विश्वास बढ़ सके, एक तरफ कांग्रेस प्रवक्ता मनीष तिवारी ने वैक्सीन पर सवाल उठाये तो वहीँ दूसरी तरफ कांग्रेस नेता व् पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने टीकाकरण अभियान की तारीफ़ की और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद कहा.

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने शनिवार को देश में कोविड-19 टीकाकरण अभियान के शुरू होने पर खुशी जताई और लोगों से टीका के बारे में आशंकाएं ना रखने का आग्रह किया। साथ ही सीएम अमरिंदर सिंह ने पीएम मोदी को पत्र लिखकर मांग की है कि निम्न आय वालों को वैक्सीन फ्री में दी जाय.

सीएम अमरिंदर ने कहा कि मुझे बहुत खुशी है कि कोविड -19 टीकाकरण अभियान शुरू हो गया है। हमने स्वास्थ्य कर्मचारियों के साथ शुरुआत की है और यह धीरे-धीरे अन्य लोगों तक भी आएगा। मैंने पीएम को पत्र लिखकर अनुरोध किया है कि कम आय वाले लोगों को टीका मुफ्त में दिया जाए।

loading...