CWC बैठक में सोनिया गाँधी के सामने एक दूसरे पर आगबबूला हुए अशोक गहलोत और आनंद शर्मा

जबसे 2019 लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी की करारी हार हुई है, तबसे यह पार्टी अंतर्कलह से जूझ रही है, देश की सबसे पुरानी पार्टी का कोई अध्यक्ष नहीं है, पिछले कई महीनों से, नए अध्यक्ष के चुनाव को लेकर कांग्रेस दो धड़ों में बंटी हुई है, जानकारी के अनुसार, आज कमिटी कांग्रेस वर्किंग कमिटी (CWC) की बैठक हुई, इस दौरान कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आनंद शर्मा और अशोक गहलोत के बीच गरमागर्म बहस हो गई।

टीवी रिपोर्ट्स के हवाले से एनबीटी ने दावा किया है कि सोनिया गांधी के सामने ही आनंद शर्मा और राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आपस में उलझ पड़े। हालाँकि कांग्रेस की ओर से इसे नकारा जा रहा है..जानकारों का मानना है कि कांग्रेस इसलिए इसे नकार रही है ताकि कोई दल कांग्रेस के अंतर्लकह पर मजा न ले सके।

बताया जा रहा है कि अशोक गहलोत ने आनंद शर्मा पर भड़कते हुए कहा कि आप हर 6 महीने में अध्यक्ष का चुनाव मांगते हैं, क्या आपको पार्टी के नेतृत्व पर भरोसा नहीं है। इस पर पार्टी की वरिष्ठ नेता अंबिका सोनी को बीच-बचाव करना पड़ा। उन्होंने दोनों को टोकते हुए कहा कि वे ज्यादा भावुक न हों। यानि अशोक गहलोत चाहते हैं कि सोनिया गांधी ही अध्यक्ष रहें जबकि आनंद शर्मा व् अन्य कांग्रेसी किसी और के हाथ में कांग्रेस की नेतृत्व चाहते हैं।

loading...