नहीं कम हो रही कंगना रनौत की मुश्किलें, अब पंजाब की अदालत में दर्ज हुई शिकायत

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की मुश्किलें कम होनें का नाम नहीं ले रही हैं, मुंबई के बाद अब कंगना के खिलाफ पंजाब की अदालत में शिकायत दर्ज कराई गई है, मिली जानकारी के मुताबिक, पंजाब की महिला किसान महिंदर कौर ने कंगना रानौत के खिलाफ बठिंडा की अदालत में शिकायत दर्ज कराई है। कौर के वकील रघबीर सिंह ने शुक्रवार को कहा कि यह शिकायत भारतीय दंड संहिता की धारा 499 (मानहानि) और 500 (मानहानि की सजा) के तहत दर्ज की गई है। बता दें कि कंगना रानौत ने ट्विटर पर महिंदर कौर को शाहीन बाग की दादी बताया था।

वकील ने कहा कि अदालत ने शिकायत पर सुनवाई के लिए 11 जनवरी की तारीख तय की है। अपनी शिकायत में पंजाब की 73 वर्षीय महिला किसान ने कहा कि अभिनेत्री ने एक अन्य महिला से तुलना करते हुए ट्वीट में उनके खिलाफ ‘झूठा आरोप और टिप्पणियां’ कीं। उनका कहना था कि वह वही ‘दादी’ हैं जो शाहीन बाग विरोध का हिस्सा थीं.

कौर ने शिकायत में आरोप लगाया, इस तरह की टिप्पणियां कर अभिनेत्री ने मेरी प्रतिष्ठा को कम किया। शिकायत के अनुसार, गलत और अपमानजनक ट्वीट के कारण, शिकायतकर्ता को गंभीर मानसिक तनाव, पीड़ा, उत्पीड़न, अपमान आदि का सामना करना पड़ा है।

loading...