यूपी में काला किया गया केजरीवाल के गालीबाज MLA सोमनाथ भारती का मुंह, देखें वीडियो

आम आदमी पार्टी के गालीबाज विधायक सोमनाथ भारती का आज उत्तर प्रदेश में मुंह काला कर दिया गया, दरअसल सोमनाथ भारती इन दिनों यूपी में हैं. चुनाव की तैयारियां कर रहे हैं, रायबरेली में सोमवार ( 11 जनवरी, 2021 ) को पुलिस के सामने सीएम योगी आदित्यनाथ को धमकी दे रहे थे, इसी दौरान किसी ने उनके मुंह पर काली स्याही छिड़क दी, और उनका मुंह काला हो गया, इससे पहले आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह का यूपी के हाथरस में मुंह काला किया गया था. स्याही फेंके जाने के बाद सोमनाथ भारती को सिंचाई विभाग के गेस्ट हाउस में रोक लिया गया है…मुंह पर स्याही फेंके जाने से नाराज सोमनाथ भारती स्याही फेंकने वाले युवक को पकड़ने के लिए खुद दौड़ पड़े. गंदे शब्दों का भी इस्तेमाल किये।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिल्ली के AAP विधायक सोमनाथ भारती के आज रायबरेली में पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ मुलाकात समेत कई कार्यक्रम थे. पर आज सुबह जब वह निकलने को तैयार हुए तो उन्हें पुलिस ने रोक लिया. इसके बाद पुलिस और उनके बीच नोकझोंक चल ही रही थी कि तब तक उनके पीछे खड़े एक युवक ने उनके ऊपर काली स्याही फेंक दीं. आप नेता पर स्याही फेंके जाने के बाद संजय सिंह की प्रतिक्रिया सामने आई है।

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि आदित्यनाथ सरकार की तानाशाही चरम पर है, आम आदमी पार्टी ने स्कूल, अस्पताल की बदहाली का सवाल उठाया तो आदित्यनाथ जी ने AAP नेताओं को आतंकित करना शुरू कर दिया पूर्व मंत्री व विधायक सोमनाथ भारती पर रायबरेली में भाजपाईयों ने हमला कर दिया और सोमनाथ को ही पुलिस ने गिरफ़्तार कर लिया है।

आपको बता दें कि ये वही सोमनाथ भारती हैं जिन्होनें एक बार एक महिला को लाइव टीवी में गाली दी थी, नवंबर 2018 में सुदर्शन न्यूज़ पर चल रही बहस के दौरान आप नेता सोमनाथ भारती ने महिला एंकर को गाली देते हुए कहा था कि भडवागीरी बन्द करो, धंधे पर बैठ जाओ. सोमनाथ भारती की इस भाषा से पता चल गया होगा कि आप में महिलाओं का किता सम्मान होता है।

loading...