मानसिक संतुलन खो बैठा है मुनव्वर राणा, बोलने लगा है कायर की भाषा: नवीन कुमार, भाजपा नेता

उर्दू शायर मुनव्वर राणा ने एक बार फिर से जहर उगला है, इस बार मुनव्वर ने लोकतंत्र के सबसे बड़े मंदिर संसद और देश के उद्योगपतियों के खिलाफ विष वमन किया है…मुनव्वर राणा की ये हरकत देखकर भाजपा नेता नवीन कुमार ने कहा कि मुनव्वर अपना मानसिक संतुलन खो बैठे हैं, शायर की जगह कायर की भाषा बोलने लगे है। लानत है ऐसे लोगों पर.

दिल्ली भाजपा प्रवक्ता नवीन कुमार ने कहा कि जब से सीएम योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश मे मुख़्तार अंसारी, अतीक़ अहमद जैसे कुख्यात अपराधी के अवैध निर्माण पर हतोडा चलाया है तब से मुनव्वर राणा अपना मानसिक संतुलन ही खो बैठे है।शायर की जगह कायर की भाषा बोलने लगे है। लानत है।

आपको बता दें कि मुनव्वर राणा ने ट्वीट कर कहा, संसद को गिराकर खेत बना देना चाहिए और सेठों के बनाये हए गोदाम को जला देना चाहिए।, विवाद बढ़ने के बाद मुनव्वर राणा ने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया। हालाँकि ट्वीट जरूर डिलीट हुआ लेकिन संसद के प्रति जो जाहिल मानसिकता है वो शायद ही डिलीट हो सके।

मुनव्वर राणा ने अपने ट्वीट में लिखा, ”इस मुल्क के लोगों को रोटी तो मिलेगी, संसद को गिराकर वहां कुछ खेत बना दो। अब ऐसे ही बदलेगा किसानों का मुकद्दर, सेठों के बनाए हुए गोदाम जला दो। मैं झूठ के दरबार में सच बोल रहा हूं, गर्दन को उड़ाओ, मुझे या जिंदा जला दो।

ये वही मुनव्वर राणा है जो फ़्रांस में हुए आतंकी हमलें का समर्थन कर चुका है, निर्दोष शिक्षक का गला काटने वाले मुस्लिम आतंकी का समर्थन करते हुए मुनव्वर राणा ने कहा था कि अगर कोई उनके माता-पिता या अल्लाह का गंदा कार्टून बनाता है, तब वे भी उसकी हत्या कर देंगे। पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ कार्टून बर्दाश्त नहीं। मालूम हो कि पिछले दिनों फ्रांस में पैग़ंबर के कार्टून दिखाए जाने से नाराज एक मुस्लिम युवक ने शिक्षक की गला रेतकर ह्त्या कर दी थी।

loading...