सुवेंदु अधिकारी का सनसनीखेज आरोप, बंगाल में जहां हिंदू कम हैं, वहां हिन्दुओं पर जुल्म किया जा रहा है

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा नेता सुवेंदु अधिकारी ने सनसनीखेज खुलासा किया है, अधिकारी के मुताबिक़, बंगाल में हिन्दुओं को निशाना बनाया जा रहा है, जहाँ हिन्दू कम हैं, वहां हिन्दुओं पर जुल्म किया जा रहा है, हाल ही में टीएमसी छोड़कर भाजपा में शामिल हुए सुवेंदु अधिकारी ने यह बातें समाचार चैनल टीवी-9 भारतवर्ष से बातचीत के दौरान कही.

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की खिलाफ मिदनापुर की सड़कों पर उतरे भाजपा नेता सुवेंदु अधिकारी ने कहा- “बंगाल में हिन्दुओं को टारगेट किया जा रहा है। जहां हिंदू कम, वहां ज़्यादा गुंडागर्दी, उन्होंने मांग की है कि बंगाल में अभी से ही सेंट्रल फोर्सेज तैनात की जाए। वैसे जिस राज्य की मुख्यमंत्री जय श्री राम का नारा सुनकर भड़क जाती हो, वहां हिन्दुओं पर क्या बीतती होगी, उसका अंदाजा लगाया जा सकता है…सुवेंदु अधिकारी के इस सनसनीखेज आरोप के बाद राज्य की सियासत गरमा गई है।

शनिवार ( 23 जनवरी, 2021 ) को नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125वीं जयंती पर पश्चिम बंगाल के कोलकाता में ‘विक्टोरिया मेमोरियल’ कार्यक्रम आयोजित किया गया, इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी मौजूद थी…ममता बनर्जी को जब बोलने के लिए मंच पर आमंत्रित किया गया तो वहां मौजूद कुछ लोगों ने ‘जय श्री राम’ के नारे के नारे लगा दिए, जय श्री राम का नारा सुनकर ममता बनर्जी भड़क गई और मंच पर भाषण देने से इनकार कर दिया।

‘जय श्री राम’ का नारा सुनकर भड़की ममता ने कहा कि किसी को बुलाकर बेइज्जत करना ठीक नहीं है. ममता ने कहा- मैं कुछ नहीं कहूंगी, किसी को बुलाकर उसकी बेइज़्ज़ती करना ठीक नहीं। जय हिन्द और जय बाँग्ला कहकर ममता बनर्जी मंच से नीचे चली आई. जय श्री राम का विरोध करने वाली ममता बनर्जी का अब एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल जिसमें वह इस्लामिक प्रार्थना करती हुई नजर आ रही हैं…अब ममता से पूछा जाना चाहिए जब खुलेआम मंच से इस्लामिक प्रार्थना कर सकती हैं, तो जय श्रीराम बोलने या सुनने में क्यों दिक्कत होती है.