ममता का किला ढहाने बंगाल पहुंचे जेपी नड्डा, ‘एक मुट्ठी चावल’ प्रोग्राम की करेंगे शुरुआत

कुछ महीनों बाद पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव हैं, इससे पहले अब सियासी सरगर्मियां तेज हो गई है, एक वोर जहाँ भाजपा बंगाल से ममता बनर्जी का किला उखाड़ फेंकने के लिए जी तोड़ मेहनत कर रही है तो वहीँ ममता भी अपना साम्राज्य बजानें की कवायद में जुटी हैं…भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज एक बार फिर पश्चिम बंगाल पहुंचे, एक महीनें के भीतर के भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ये दूसरा बंगाल दौरा है.

बीजेपी पश्चिम बंगाल के किसानों को लुभाने के लिए आज एक खास अभियान की शुरुआत करेगी, जेपी नड्डा पश्चिम बंगाल के बर्धमान पहुंच गए हैं. बीजेपी कार्यकर्ताओं ने बड़े जोर-शोर से उनका स्वागत किया. थोड़ी देर में वो बीजेपी के ‘एक मुट्ठी चावल’ कार्यक्रम की शुरुआत करेंगे। ‘एक मुट्ठी चावल’ कार्यक्रम के तहत बीजेपी कार्यकर्ता पश्चिम बंगाल के अलग-अलग इलाकों में जाकर किसानों से एक मुट्ठी चावल मांगेंगे और बाद में इससे सामूहिक भोज का आयोजन किया जाएगा।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बर्धमान जिले में किसान सुरक्षा ग्राम सभा को भी संबोधित करेंगे, इसके बाद नड्डा कटवा इलाके के किसान मथुरा मंडल के घर लंच करेंगे। ज्ञात हो कि पिछली बार जब जेपी नड्डा पश्चिम बंगाल दौरे पर गए थे तब सत्तारूढ़ टीएमसी के गुंडों ने उनपर जानलेवा हमला किया था।

loading...