अर्णब ने दी राहुल गांधी को खुली चुनौती, साबित करो कि मैंने देशद्रोह किया है, वरना कोर्ट में घसीटूंगा

रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क के प्रधान संपादक का व्हाट्सएप्प चैट सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद कांग्रेस पार्टी उनपर देशद्रोह का आरोप लगा रही है, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि किसी पत्रकार को देश की सुरक्षा से जुड़ी संवेदनशील जानकारी प्रदान करना एक ‘आपराधिक कृत्य’ है। उन्होंने कहा कि इस मामले की जांच होनी चाहिए। राहुल गांधी ने कहा, ‘एक पत्रकार को रक्षा की संवेदनशील जानकारी बालाकोट (एयर स्ट्राइक) से पहले दी जा रही है। यह प्रधानमंत्री की सोच को दर्शाता है।

राहुल गाँधी के इन आरोपों पर पलटवार करते हुए अर्णब गोस्वामी ने राहुल बाबा को चुनौती दी है कि साबित करें कि मैंने देशद्रोह किया है। सेना के पराक्रम पर सबूत मांगने वाले वाड्रा कांग्रेस मेरी चुनौती को स्वीकार करें और सबूत दे वरना मैं कोर्ट में जाऊंगा। अर्नब ने आरोप लगाया कि इनका कंट्रोल पाक के पास है। पाक की भाषा बोलते हैं।

अर्नब गोस्वामी ने कहा- मैं पूछना चाहता हूँ, मेरे पास गोपनीय जानकारी कहाँ से आयेगी, क्या कोई भी सरकार गोपनीय जानकारी किसी से साझा करती है कि क्या? अर्नब ने आगे कहा, मैं राहुल वाड्रा से पूछना चाहता हूँ, जब आपकी सरकार थी, तो आप ऐसी गोपनीय जानकारी साझा करते थे क्या! हो सकता है, आप ऐसा करते रहे हों, तभी ऐसी बातें कर रहे हैं।

अर्नब ने कहा- मैं बकवास करने वालों को कभी माफ़ नहीं करता, जनता की सामने उन्हें बेपर्दा करके छोड़ता हूँ, अर्नब ने कहा, राहुल बाबा आप यह जान लें मेरे लिए राष्ट्र सर्वोपरि है, मैंने कभी अपनी देशभक्ति पर आंच नहीं आने दी है, अर्णब ने आगे कहा, मैं राहुल गाँधी को खुला चैलेन्ज देता हूँ, आइये मुझसे खुली चर्चा कीजिये, अगर आप ये साबित कर दें कि मैनें देशद्रोह किया है तो मैं लाइव टीवी पर माफ़ी मांगूंगा, अगर आप यह साबित नहीं कर सके कि मैनें देशद्रोह किया है तो मैं आपको कोर्ट ले जाऊँगा।

आपको बता दें कि हाल ही में सोशल मीडिया पर रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क के एडिटर-इन-चीफ अर्णब गोस्वामी का एक कथित चैट सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, ये वायरल चैट पुलवामा हमलें के बाद का था, जिसमें अर्णब ने कहा था कुछ बड़ा होगा, और हो भी हो गया, भारत ने बड़ी कार्यवाही करते हुए पाकिस्तान के बालाकोट में आतंकी अड्डों पर एयरस्ट्राइक कर दी, जिसमें सैकड़ों आतंकी मारे गए, अर्णब के वायरल चैट को लेकर कांग्रेस पार्टी बिलबलाई हुई है।

loading...